Breaking News
Home / देश / अनुपम खेर ने निशाना साधा, पूर्व पीएम मनमोहन को सुनते हुए सदन स्थगित

अनुपम खेर ने निशाना साधा, पूर्व पीएम मनमोहन को सुनते हुए सदन स्थगित

नई दिल्ली: मोदी सरकार के द्वारा लिए गए नोटबंदी फैसले के बाद सियासी घमासान चल रहा हैं। विपक्ष ने नोटबंदी पर संसद में हंगामा मचा रखा हैं। बीते दिन पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने राज्यसभा में नोटबंदी को संगठित लूटपाट का नाम दे दिया।

इसे भी पढ़े : प्रधानमंत्री मोदी को आम आदमी की हैं चिंता

बता दे कि इस बार के शीतकालीन सत्र में हंगामा घमने का नाम नहीं ले रहा हैं। आज भी लोकसभा और राज्यसभा में हंगामे के आसार नजर आ रहे हैं। बीते दिन पीएम मोदी के मौजूदगी में थोड़ी बहुत बहस हो सकी थी मगर जैसे हंगामा शुरू हुआ सदन को स्थगित करना पड़ा।

कल विपक्ष की ओर से सबसे बड़ी आवाज मनमोहन सिंह की रही। मनमोहन सिंह ने नोटबंदी को संगठित लूटपाट का नाम देते हुए देश में चल रही परेशानियों का जिक्र किया। मनमोहन सिंह ने कहा कि इस फैसले के बाद विकास दर में 2 फीसदी तक की गिरावट हो सकती हैं।

सदन में सरकार को मनमोहन सिंह के द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब देने का मौका नहीं मिला और सदन स्थगित हो गई लेकिन वित्त मंत्री अरूण जेटली ने बाहर आकर जरूर जवाब दिया हैं। बीते दिन राज्यसभा में देश की चिंताओं को व्यक्त करते हुए मनमोहन सिंह ट्विटर में ट्रेंड कर रहे थे।

इसे भी पढ़े : मनमोहन सिंह के बोलने पर राज्यसभा में मचा हंगामा, राज्यसभा स्थगित 

अभिनेता अनुपम खेर ने मनमोहन सिंह पर तंज कसते हुए ट्वीट किया कि नोटबंदी के साइड इफेक्ट्स, मनमोहन सिंह जी आज 10 मिनट तक बोले… जय हो। गौरतलब हैं कि नोटबंदी के चलते विपक्षी पार्टियां 28 नवम्बर को आक्रोश दिवस मनाने का ऐलान किया हैं।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …