Breaking News
Home / टेली मसाला / ANUPAMA: अनुपमा हुई वनराज के खिलाफ,समर-काव्या के साथ होगा
Anupma latest TV Show

ANUPAMA: अनुपमा हुई वनराज के खिलाफ,समर-काव्या के साथ होगा

जूही राय (NEXT9NEWS)

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होने वाले अनुपमा में आप देख ही पा रहें है कि एक ही पल में कितने ट्विस्ट शो में आते है,जो देखना शो के सभी दर्शको के लिए खास होता जा रहा है जी हां तभी तो एक बार फिर से शो टीआरपी लिस्ट में एक बार फिर से नबर 1 की जगह पर आ गया है.

जिसकी वजह है शो में हर एक किरदार की अपनी एक कहानी का होना और हर एक किरदार को शो मेकर राजन शाही ने बड़े ही प्यार से अपने दर्शको के सामने पेश किया है. इस शो की कहानी शुरू हुई थी. एक हाउस वाइफ अनुपमा और उसके पति वनराज के साथ जोकि अपनी दोस्त काव्या क्या के साथ प्यार कर बैठता है और अपने 25 साल के रिश्ते को ठुकरा देता है.

वहीं अब अनुपमा के छोटे बेटे समर की लव स्टोरी पर शो मेकर फोकस कर रहे है. जिनकी गर्लफ्रैड है नंदिनी जो इनकी पड़ोसी ही है और साथ ही साथ काव्या उनकी मौसी भी है. एक तरफ जहां लीला बापूजी मामा वनराज और अनुपमा घर पर नहीं होंगे और इस मौके का फायदा उठाकर समर नंदिनी के लिए एक डेट प्लान करेगा जो पूरी तरह से खराब हो जाने वाली है क्योंकि जैसे ही समर और नंदिनी का रोमांस शुरु होगा,वैसे ही घर में एंट्री हो जाएगी वनराज और अनुपमा की.

ये भी पढ़ें- TikTok: भारत से बैन होने के बाद टिक टॉक अब कर रहा है इस अमेरिकी ऐप की नकल

जहां पर समर को ऐसी हालात में देखकर वनराज उस पर भड़क जाएगा लेकिन समर भी इस बार शांत नहीं रहेगा बल्कि वो अपने पापा को काव्या को लेकर सुना देगा कि आपको मेरे और नंदू के बारे में कुछ भी बोलने का हक नहीं है क्योकि आप ने तो अपने 25 साल के रिश्ते को तोड़कर 8 साल के रिश्ते को निभाया है. पत्नी को छोड़ा और काव्या का साथ पकड लिया,ऐसे में आप मेरे और नंदिनी के रिश्ते पर सवाल नहीं कर सकते है.

ये भी पढ़ें- “प्रतिज्ञा 2” का हो रहा है एक बार फिरसे आरंभ, STAR BHARAT में होगा टेलीकास्ट

एक तरफ जहां पर बाप बेटे के बीच में खुब सारा ड्रामा हो रहा है. वहीं आगे आने वाले एपिसोड में आप देखने वाले है कि कैसे वनराज के खिलाफ हो जाएगी क्योंकि जिस तरह से वनराज ने समर नंदिनी के रिश्ते को खत्म करने को कहा वो बात अनुपमा को भी पंसद नही आई है. जिसकी वजह से से वो वनराज को उसके बच्चे के फैसले पर शक करने से रोकेगी.
आगे क्या होगा समर की वजह से एक बार फिर से जब वनराज अनुपमा एक दूसरे के सामने होंगे ये देखना खास होने वाला है क्योंकि अब समर नंदिनी के बार कहानी में काव्या का Pshyco lover की कहानी पर भी शो मेकरस फोकस करने वाले है…ऐसे में उस वक्त शाह हाउस में क्या बवाल मचेंगा ये देखना इंटरेस्टिंग होगा.

Check Also

Molkki

BAD NEWS: MOLKKI की कहानी का होगा THE END? जानिए ये REPORT

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रह रहे सीरियल “मोल्क्की” की कहानी में कई सारे दिलचस्प …