Breaking News
Home / टेली मसाला / ANUPAMA: अनुपमा के सामने आया राखी का घिनौना खेल,ऐसे पलटेगी शो की पूरी कहानी

ANUPAMA: अनुपमा के सामने आया राखी का घिनौना खेल,ऐसे पलटेगी शो की पूरी कहानी

जूही राय

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होने वाले शो सिरियल अनुपमा में आप देख ही पा रहें है किस तरह से एक ही पल में सब में सब कुछ बदल गया है क्योंकि शो के मेन लीड को कोरोना जो हो गया है,जी हां बता दें कि शो में अनुपमा और वनराज का 3 दिन के बाद तलाक का ट्रैक शो मेकरस दिखाने वाले थे लेकिन दोनो ही स्टार को कोरोना होने की वजह से शो की कहानी को बदल दिया गया है।

ऐसे में अब शो में आप देख ही पा रहें होंगे कि अनुपमा वनराज को एक करने का काम लीला और पाखी मिलकर कर रहें है,और अब इन सब में उनका साथ राखी देने वाली है,वो भी अनुपमा के लिए एक ऐसे वकील को करके जो इनके तलाक को हर रोज कोर्ट में टलवाता रहेंगा।वैसे राखी ये सब इसलिए करेगी क्योंकि वो ये बात अच्छे से जानती है कि उनकी बेटी किंजल के लिए अनुपमा से अच्छी सास हो ही नहीं सकती है और अगर अनुपमा का तलाक हुआ,तो घर में काव्या किंजल की सास बनकर आ जाएगी।

वो राखी का बदला लेगी वो उसकी बेटी किंदल के साथ जुल्मों सितम करवा के,ऐसे में अब जब अनुपमा को राखी की इस चाल का पता चलेगा कि उसका तलाक रुकवाने का काम कर रही है, वो भी बेटी किंजल के लिए..ऐसे में राखी वो चिंता को समझेगी लेकिन इसी के साथ उसको ये भी बताएगी कि किंजल इतनी समझदार है कि उसको कोई परेशान नहीं कर सकता है।

जी हां किंजल को घर की जिम्मेदारियां देकर अनुपमा वनराज से तलाक लेकर अपने मायके चली जाएगी। अपनी आगे की जिंदगी में कुछ करने और कुछ बनने के लिए। जिसमें वो आगे चलकर सफल भी होगी,लेकिन वनराज की जिंदगी में तो काव्या होंगी, पर अनुपमा की जिंदगी में किसी प्यार की एंट्री होगी या फिर नहीं ये देखना खास होने वाला है शो के आगे आने वाले एपिसोड।

Check Also

BAD NEWS: MOLKKI की कहानी का होगा THE END? जानिए ये REPORT

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रह रहे सीरियल “मोल्क्की” की कहानी में कई सारे दिलचस्प …