Breaking News
Home / टेली मसाला / बेहद: असली माया आई अर्जुन के सामने

बेहद: असली माया आई अर्जुन के सामने

सोनी टीवी पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल बेहद्द में आखिरकार आ गया है वो मोड़ जिसका इंतज़ार थआ शो से जुड़े दर्शको को।जैसा कि आप सब जानते ही है, शो से जुड़े लोग दिल थाम कर इंतज़ार कर रहे थे माया और अर्जुन की लव स्टोरी के शूरू होने का।

अब भई जब जैनिफर विंगेट जैसी एक्ट्रैस लंबे समय के बाद पर्दे पर वापसी करें वो ठभई एक रोमेंटिक सी लव स्टोरी के साख, तो ऐसे में दर्शको का एक्साइटेड होना तो बनता भी है, लेकिन शो के कॉन्सैप्ट के आधार पर सीरियल में माया अका जैनिफर का एक शॉकिंग अवतार भी दिखाई देगा, जिसका खुलासा प्रोमो में ही हो गया था शो के।

तो ऐसे में अगर आप इस सीरियल के रेग्युलर दर्शक है तो जानते ही होंगे कि माया अर्जुन की लव स्टोरी को लव ट्राएंगल बनाया है सानझ ने। शो के करंट ट्रैक की अगर बात करें तो आप सब जानते ही होंगे ये बात कि अर्जुन का एटीट्यूड और लुक्स कितना भा रहे है माया को, इसिले तो माया ने इसे ऑफइस में ही रख लिया इतना ही नही सान्झ है अरज्न के कितने करीब इसपर नज़र रखने के लिए माया ने तो सान्झ को भी अपॉइंट कर लिया है उसी ऑफिस में।

बात करें अगर माया के किरदार की,. तो फिलहाल जो माया अर्जुन को दिखआई देती है वो है काफई अकड़ू, ऐसे में कैसा हो अगर असली माया से हो जाएं अर्जुन का सामना।उस माया से जो रोती भी है, और काफी खूबसुरत है। वेल यही आप देखेंगे शो के अपकमिंग एपिसोड में, माया की खूबसुरती, और उसके कोमल दिल से होगा अर्जुन का सामना।ऐसे में ये असली माया, अर्जुन के दिल पर कया असर करती है देखना दिलचस्प होगा।

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …