Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / बेहद: इस तरह खत्म होगी माया की कहानी, अर्जुन का MASTERPLAN

बेहद: इस तरह खत्म होगी माया की कहानी, अर्जुन का MASTERPLAN

सोनी टीवी पर टेलिकॉस्ट हो रहे सीरियल बेहद के आने वाले एपिसोड में दिखाई देंगे हाई वोल्टेज ड्रामे जो करेंगे, आपको खूब सारा एंटरटेन, जी हां इस शो मेकर्स अब शो में कुछ ऐसा करने जा रहे हैं, जिसके बाद आप मजबूर हो जाएंगे, इस सीरियल से जुड़ने के लिए।

माया चाहती है कि अर्जुन सिर्फ और सिर्फ उसका बनकर रहे, अब की माया को समझाएं कि अर्जुन के दिल पर आपका बस नही चल सकता। खैर इसके साथ ही माया के दिल का हाल, जान गई है सान्झ।

जान चुकी है वो ये बात कि, माया मैडम दिल दे बैठी है अर्जुन को, और अर्जुन को पाने के लिए वो किसी भी हद तक जा सकती है, कितनी भी हदें तोड़ सकती है, हालांकि वो अर्जुन को वॉर्न कर चुकी है माया के लिए। अब आगे आप देखेंगे कि माया अर्जुन को प्रपोज़ करेंगी, एक बेहद यूनिक तरीके से, लेकिन ये यूनिक तरीका कोई कमाल नही दिखा पाएगा, क्योंकि अर्जुन तो कर देंगे ये प्रपोज़ल रिजेक्ट।

अब आगे क्या होगा, क्या माया सब कुछ ऐसे ही हैंडल कर लेगी, नही नही बिल्कुल नही बल्कि वो तो अब कुछ करने की तैयारी में है जिसके बाद अर्जुन भागा भागा आएं उसके पास। लेकिन उससे पहले माय. से दूर जाने के लिए अर्जुन का प्लैन क्या है वो भी सुन लीजिए।

दरअसल अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अर्जुन को महसूस होगा कि उसे पाने के लिए माया किसी भी हद तक जा सकती है, तो ऐस में वो नौकरी छोने का फैसला लेगा, ताकि माया से और उसके पागलपन से दूर रहे।

Next9News

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …