Breaking News
Home / टेली मसाला / Beyhadh: माया की हालत नाज़ुक, अर्जुन ने तोड़ा सान्झ से रिश्ता
behadd

Beyhadh: माया की हालत नाज़ुक, अर्जुन ने तोड़ा सान्झ से रिश्ता

सोनी टीवी के सीरीयल बेहद के कल के एपिसोड़ मे आप सभी को काफी कुछ ड्रामा देखने को मिले और ये सभी ड्रामे तो अभी और भी मज़ा भरेंगे इस शो के आने वाले एपिसोड़ मे, क्योकि ये सभी जो ड्रामे शुरू किए हैं माया के पापा अश्विन ने, जो कि माया के काफी बड़े दुश्मन हैं।

जैसे की हमने आपको बताया ही था की था की अश्विन ने माया अर्जुन के पल को कैमरा मे कैद कर, उस फोटो को अखबार मे छापवा दिया था तो वही जब ये इस बात पर गुस्सा हो जाऐंगे सान्झ और अर्जुन, पर कल के एपिसोड़ मे कुछ उलटा ही देखने को मिला, खबरे तो ऐसी थी की अर्जुन को ये बात रास नही आऐगी। और वो सान्झ के काफी ज्यादा बोलने के बाद वो माया को काफी उलटा सिधा बोल देगा, पर देखने को तो ये मिला की जब सान्झ ने ये फोटो  अखबार मे देखी तो, वो अर्जुन को काफी बोलने लगी।

जिस पर अर्जुन को गुस्सा आया और उसमे सान्झ को ही काफी सुना, और कहे दिया की तुम्हे किसी भी बात की कोई शर्म नही हैं, एक लड़की के साथ इतना कुछ हो गया हैं पर तुम्हे बस दोस्ती की ही पड़ी हैं, साथ अपनी दोस्ती मे एक दिवार खड़ी कर दी अर्जुन ने, ये कहे के की माया अब उसकी दोस्त हैं। वैसे दूसरी तरफ इस बात को लेकर काफी परेशान होती हैं माया क्योकि उसे पता चल जाता हैं की ये सब करवाया हैं अश्विन, और जब उसे ये सब बाते अब पता चल गई हैं तो वो अर्जुन को उसे दूर कर के ही रहेगा।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …