Breaking News
Home / टेली मसाला / बेहद: माया के जाल में फँसा अर्जुन

बेहद: माया के जाल में फँसा अर्जुन

सोनी टीवी पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल बेहद अब शुरु हुआ है असली खेल।जी हां अब शुरु हुई है लड़ाई प्यार और जुनून की। माया का अर्जुन के लिए जुनून और सान्झ का अर्जुन के लिए प्यार भई टक्कर तो काँटे की है। कौन जीतेगा किसकी होगी हार कह पाना है फिलहाल काफी मुश्किल, क्योंकि जहां एक तरफ माया के पास है पैसो की पावर, तो वही दूसरी तरफ सान्झ के पास है अर्जुन का साथ।

अगर आप इस सीरियल के रेगुलर व्यूअर है तो जानते ही होंगे ये बात कि किस तरह से माया की माँ पर किया है पापा श्विन ने अटैक और इस मुश्किल की घड़ी में माया ने माँगी अर्जुन की मदद, और अर्जुन भी भागा भागा आया सब कुछ छोड़कर माया की मदद करने।

साथ ही आपने ये भी देखा ही होगा कि अर्जुन माया का पूरा ध्यान रख रहा है, इस घड़ी में माया को समझा रहा है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा।

वेल वेल अब अगर आप ये सोच रहे है अर्जुन के दिल में भी माया के लिए गिटार बज रहे है इसलिए वो ऐसा कर रहा है तो ज़रा रुकिए क्योंकि ऐसा कुछ नही है, वो ऐसा कर रहा है सिर्फ एक दोस्त के नाते,

लेकिन यही नेकी अर्जुन के लिए जिंदगी की सबसे बड़ी गलती बन जाएगी क्योंकि यहां तो माया अर्जुन की इस दोस्ती को प्यार की समझ बैठी है, और यही आप देखेंगे शो के अपकमिंग एपिसोड में।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अर्जुन की इस दोस्ती को प्यार समझ बैठी माया है तैयार पूरी तरह से अपना खेल खेलने के लिए।

कर लिया है उसने फैसला कि सारी हदो को तोड़कर वो अर्जुन को बेहद प्यार करेगी, और उसे अपना बनाएगी।

अब शो में आगे क्या क्या ड्रामे और होने बाकी है ये जानने के लिए आपको फिलहाल इंतज़ार करना होगा हमारी अगली रिपोर्ट का।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …