Breaking News
Home / देश / चुनाव के लिए नहीं हैं पैसे : केजरीवाल
arvind-kejriwal goa

चुनाव के लिए नहीं हैं पैसे : केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री एक बार फिर सुर्खियों में नजर आ रहे हैं, केजरीवाल का कहना हैं कि दिल्ली की सत्ता चलाने के बावजूद आप के पास चुनाव लड़ने के लिए पैसे नही हैं। गोवा दौरे में अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाती के लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि, “मेरी यह बात असमान्य हैं मगर सच हैं कि दिल्ली में सत्ता में रहने के बावजूद आम आदमी पार्टी के पास चुनाव लड़ने के लिए पैसे नही हैं।”

आप पार्टी के गोवा और पंजाब के आगामी चुनावी प्रचार-प्रसार अभियान चलने के बावजूद केजरीवाल ने कहा कि वो अपने बैंक का खाता दिखाने के लिए तैयार हैं और साथ ही यह भी कहा कि पार्टी के पास भी पैसे नहीं हैं।

गोवा में दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि, “आप लोगो के बेहतर भविष्य के लिए लड़ने वालो का मंच है और जब हम नें दिल्ली में चुनाव लड़ा तब वह चुनाव असलियत में लोगो नें चुनाव लड़ा था।” केजरीवाल ने कहा कि गोवा में स्थानीय लोग ही चुनाव लड़ेगे और सरकार गोवा वासियों की होगी।

केजरीवाल ने यह तक कह डाला कि चुनावी घोषणापत्र की रूपरेखा गोवावासी ही तय करेंगे। घोषणा पत्र में आप की मनमानी नही होगी, गोवावासी ही निर्णय लेगे।

लोगो को संबोधित करते समय कहा कि सरकार चाहेगी तो एक घन्टे में गोवा में होने वाले मादक पदार्थों की विक्री पर रोक लगा दी जाएगी। केजरीवाल ने आरोप लगाया कि प्रशासन के मेलजोल के बदौलत गोवा में मादक पदार्थों की विक्री हो रही हैं और उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों के जरिए नेताओं तक पैसे भेजे जाते हैं। गोवा का दौरा केवल यहा कि परेशानियों को समझने के लिए था।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …