Breaking News
Home / देश / केजरीवाल का रविशंकर प्रसाद को जवाब, मैंने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल नही किए।
08-arvind-kejriwal

केजरीवाल का रविशंकर प्रसाद को जवाब, मैंने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल नही किए।

नई दिल्ली: सर्जिकल स्ट्राइक पर दिए अरविंद केजरीवाल के बयान पर रवि शंकर प्रसाद ने टिप्पणी करते हुए कहा कि क्या इन्हें भारतीय सेना पर भरोसा नहीं हैं। रविशंकर के इस बयान के बाद अरविंद केजरीवाल ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैंने कभी भी सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़ा नही किया हैं।

बीजेपी सरकार सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर दरअसल सियासत कर रही हैं। अरविंद केजरीवाल ने सफाई देते हुए कहा कि मैंने सिर्फ यही कहा था कि पाकिस्तान झूठा प्रपोगैंडा फैला रहा हैं कि सर्जिकल स्ट्राइक नही हुए हैं और हम सबको पता हैं कि हमले हुए हैं।

केजरीवाल आगे कहते हैं कि, ऐसे में पाकिस्तान के झूठे प्रपोगैंडा का मुहतोड़ जवाब दे लेकिन बीजेपी इतना बौखलाई और डरी हुई क्यो हैं। केजरीवाल ने कहा कि भाजपा के नेता रविशंकर प्रसाद कहते हैं कि मैं राजनीति कर रहा हूँ लेकिन असल राजनीति तो बीजेपी कर रही हैं।

केजरीवाल ने आगे कहा कि, हम सब राजनैतिक पार्टियों को एकजुट होकर पाकिस्तान के प्रपोगैंडा का जवाब देना चाहिए। हम सबको एकजुट होकर पीएम का साथ देना चाहिए। गौरतलब है कि केजरावाल ने सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पीएम मोदी की तारीफ की थी और पाकिस्तान को मुहतोड़ जवाब देने की बात कही।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …