Breaking News
Home / मनोरंजन / बुढ़ापे में आशा पारेख की शादी का ये है पूरा सच
asha parekh

बुढ़ापे में आशा पारेख की शादी का ये है पूरा सच

बॉलीवुड में गुज़रे जमाने की जानी मानी एक्ट्रेस में शुमार की जाने वाली एक्ट्रेस आशा पारेख ने हाल ही में अपनी आत्मकथा लांच की है। बता दे कि एक्टर सलमान खान ने उनकी इस किताब को लांच किया था। वैसे आशा पारेख की फिल्मो की जितनी बात की जाती है उतनी ही बाते उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी की जाती है।

74 साल की उम्र में आशा पारेख ने शादी नही की है, और वो अकेले तहां ही अपनी जिदगी बिता रही है। वैसे कहा जाता है कि आशा पारेख उस वक्त के जाने माने निर्माता नासिर हुसैन के प्यार मे गिरफ्तार थी लेकिन दोनो का ये प्यार परवान ना चढ़ सका।दरअसल आशा को उनसे प्यार उस समय हुआ जब वो शादीशुदा थे और इसलिए आशा ने शादी ना करने का फैसला किया था।

वैसे इस बारे में आशा से भी कई बार पूछा गय़ा था लेकिन वो बिना कुछ कहे इस बात को टाल देती थी लेकिन हाल ही में एक खास बातचीत में आशा ने स्वीकार किया है कि नासिर हुसैन की वजह से वो शादी नही कर सकी। आशा ने कहा है कि नासिर उनके जीवन में एकलौते एक ऐसे शख्स थे, जिन्हें वो बहुत प्यार करती थी। इसके बाद आशा ने और भी बातो का ज़िक्र किया इन बातो के बारे में हम आपको अपनी अगली रिपोर्ट में जानकारी देगें। गौरतलब है कि आशा ने अपने समय के कई जाने माने अभिनेताओ के साथ काम किया था और उनकी ये फिल्म सफल भी हुई थी।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …