Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / अशोक और कोरवकी का होगा रोमांस

अशोक और कोरवकी का होगा रोमांस

कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट हो रहा सिरियल अशोका की पिछली रिपोर्ट में हमने आपको बताया था कि अशोक देवी को छोड़कर कोरवकी से शादी कर लेते है। कोरवकी से शादी के साथ ही वो कलिंग पर विजय पा लेते है।

अब शो के आगे आने वाले एपिसोड में आपको दिखाया जाएगा अशोक और कोरवकी का रोमांस। दोनों एक दूसरे के साथ रोमेंटिक होते हुए दिखाए जाएंगे। खबरो की मानें तो शो में आगे आप देखेंगे कि कोरवकी अशोक के पास अपनी गलतियों के लिए मांफी मांगने जाती है। जैसे ही वो अशोक के कमरे में एंट्री करती है तो अशोक सो रहे होते है। अशोक को इस तरह सोते हुए देखकर कोरवकी अशोक की तरफ आकर्षित होती है और वो अशोक माथे को किस कर लेती है। कोरवकी जैसे ही अशोक को टच करती है अशोक की नींद टूट जाती है और वो कोरवकी के करीब आता है, कोरवकी अशोक की बाहों में खुद पाकर खुश हो जाती है। रिपोर्टस की मानें तो शो में आपको अशोक और कोरवकी के बीच इंटीमेट सीन्स भी दिखाए जा सकते है। खबरों की मानें तो इस बारे मे जब सौम्या सेठ अका कोरवकी से बात की गई तो उन्होने कहा कि हां ऐसा होगा। इसके साथ सौम्या ने बताया कि वो इस सीन्स को करते समय काफी नर्वस हो गई थी लेकिन मोहित रैना और शो मेकर्स ने उनके साथ कोरपोरेट किया।

बताते चले कि शो में सौम्या सेठ अका कोरवकी के रोल को पंसद किया जा रहा है। शो में उनकी मोहित रैना के साथ जोड़ी को आंडियस पसंद कर रहे है। खैर शो में अशोक और कोरवकी के रोमेस के साथ साथ और भी दिलचस्प मोड़ आने वाले है। वेट करिए हमारी अगली रिपोर्ट का।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …