Breaking News
Home / टेली मसाला / खूबसूरत जुल्फों को खोने का दर्द कोई सोनाली के दिल से पूछे…
sonali bendre

खूबसूरत जुल्फों को खोने का दर्द कोई सोनाली के दिल से पूछे…

नयी दिल्ली। कभी रूपहले पर्दे पर अपनी खूबसूरत जुल्फों से लाखों दिलों पर बिजलियां गिराने वाली अदाकारा सोनाली बेंद्रे को अपने घने और लंबे बालों को कटवाना पड़ा है। और बालों को कटवाने की वजह इतनी दर्दनाक है कि किसी की भी आंखों को आंसूओं से भिगो दे। असल में सौनाली इन दिनों कैंसर से एक ऐसी लड़ाई लड़ रही हैं जिसमें उनकी ज़िंदगी दांव पर लगी हुई है। वैसे जब से यह खबर सामने आई है कि सौनाली को कैंसर हो गया है तो इस खबर ने फिल्मी दुनिया के साथ-साथ सीने प्रेमियों के दिलों को झकझोर कर रख दिया है।

वहीं इससे पहले जब गजब के एक्टर इरफान खान को कैंसर होने की बात सामने आई थी तो हर सुनने वाला ये खबर सुनकर सन्न रह गया था, यहा तक कि बहुत से लोगों को तो इस बात का यकीन ही नहीं लेकिन जब उन्होंने खुद लोगों को सोशल मीडिया के जरिये बताया कि को वो एक बेहद जटिल बीमारी से जूझ रहे हैं। फिलहाल इससे पहले भी बॉलीवुड के हसीन अदाकारा मनीषा कोइराला को भी कैंसर हो गया था लेकिन उन्होंने ज़िंदादिली से इस जानलेवा बीमारी का सामने करते हुए खुद को इससे बाहर निकाल लिया।

अब देखना यही होगा कि अपनी जादुई मुस्कान से तमाम फिल्मों के किरदारों में जान डालने वाली सोनाली इस बीमारी का सामना कितनी दिलेरी से करती हैं।

Next9News

Check Also

Molkki

BAD NEWS: MOLKKI की कहानी का होगा THE END? जानिए ये REPORT

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रह रहे सीरियल “मोल्क्की” की कहानी में कई सारे दिलचस्प …