Breaking News
Home / टेली मसाला / धानी-विप्लव को अलग करने के लिए कामिनी ने चली चाल

धानी-विप्लव को अलग करने के लिए कामिनी ने चली चाल

सीरियल इश्क का रंग सफेद में विप्लव धानी के रिश्ते के खिलाफ यूं तो हमेशा ही किसी ना किसी को खड़ें रहते देखा गया है, मगर विप्लव का प्यार ही था जो धानी और उनके बीच आए सभी मुसीबतों का डटकर सामना करने में उनकी हिम्मत बनी हुई था।

दोनों के बीच आसमान ज़मीन की दूरी होने के बावजूद भी मोहब्बतों ने उनके बीच ऐसी डोरी बान्धी कि दोनों की शादी हो ही गई। मगर शादी के बाद से लेकर अभी तक उन दोनों को जिस तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा है उससे तो यही कहा जा सकता कि उनकी ज़िदंगी में प्यार मोहब्बत के होने के बावजूद भी समाज वाले उन्हें शांती से जीने नहीं देंगे।

दरअसल खबर ये है कि इस बार उन्हे अलग करने के लिए कामिनी ने चाल चली है वो उनके बेटे अथर्व की ज़िन्दगी पर भारी पड़ने वाली है। इस सीरियल के आने वाले एपिसोड में आप ये देखेंगे कि कामिनी अथ्रव को किडनेप कर लेगी। जिसके बाद धानी वहा आ जाएगी लेकिन उसे देखते ही कामिनी अथर्व के गले में चाकू रख डालेगी। ऐसा माना जा रहा है कि धानी को विप्लव से अलग करने के लिए कामिनी ने य़े चाल चली है, ताकि अथर्व की मौत से वो हमेशा के लिए अलग हो जाए और इल्ज़ाम लग जाए धानी पर। उसकी ये चाल तब उल्टी पड़ जाती है , जब धानी अपनी चालाकी से अथर्व को बचा लेती है इतना ही नहीं उसे बचाने के बाद वो कामिनी का भी बुरा हाल कर देगी।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …