Breaking News
Home / आज का वायरल / पत्नी के साथ काम करेंगे आयुष्मान

पत्नी के साथ काम करेंगे आयुष्मान

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना मल्टी टैलेंडेड ये बात हर कोई जानता हैं,तो वहीं एक्टर और एक सिंगर के रूप में वो दर्शकों का मनोरंजन कर चुके हैं, जल्द वो एक प्रोड्यूसर बनने वाले हैं। वैसे ऐसा बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप एक शॉर्ट फिल्म डायरेक्ट करने वाली हैं जिसे वह प्रोड्यूस करेंगे। ऐसे में इस शॉर्ट फिल्म का नाम टॉफी होगा और वहीं इस फिल्म को मुकेश छाबरा को प्रोड्यूस करेंगे। इस फिल्म की कहानी टीनेज लड़कियों पर आधारित होगी।

आपको बता दें कि आयुष्मान ने बताया कि उनकी पत्नी ताहिरा बहुत अच्छी राइटर हैं और उन्होंने बहुत अच्छी कहानी लिखी है। जोकि लोग देखना डिर्जव करते हैं। साथ ही आपको बता दें कि वहीं अपने थिएटर ग्रुप के लिए भी कहानी लिखती हैं और उन्हें बहुत अच्छे से डायरेक्टर करती हैं और अब मुकेश छाबरा जिनका इंडस्ट्री में अच्छा नाम हैं वो इस फिल्म में को प्रोड्यूसर हैं। टॉफी में वह फील है जो एक फीचर फिल्म में होता है। पर शॉर्ट फिल्म की यह एडवान्टेज है कि एक पूरी कहानी को कम समय में बताया जा सकता है।

तो वहीं जल्द ही आयुष्मान भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म शुभ मंगल सावधान में एक साथ दिखने वाले है और कुछ दिनों पहले उन्होंने ट्विटर के जरिए इस फिल्म की जानकारी शेयर की थी उन्होंने बताया है कि ये फिल्म पागलपन से भरी हुई है, इसमें भूमि उनके साथ हैं। जानाकारी दे दें कि भूमि और आयुष्मान इससे पहले फिल्म दम लगाकर हईशा में एक साथ काम कर चुके हैं। इसके अलावा वह फिल्म मनमर्जियां में दिखेंगे।

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …