Breaking News
Home / देश / पीएम मोदी और शरीफ की दोस्ती के चलते जवान हुए शहीद : आजम खान
azam-khan

पीएम मोदी और शरीफ की दोस्ती के चलते जवान हुए शहीद : आजम खान

इलाहाबाद:  यूपी विधानसभा चुनाव 2017 को लेकर सत्ता गर्माती नजर आ रही हैं। राज्य में एक ओर यादव परिवार की जंग जारी हैं तो दूसरी ओर सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान ने खुद को देश का पीएम बनाने की मांग की। सत्ता की गलियारों में फूट की वजह से विपक्षी पार्टियां जमकर निशाना साध रही हैं मगर आजम खान खुद को पीएम बनाए जाने का सपना देख रहे हैं।

आजम खान ने पीएम बनने की मांग के दौरान कहा कि, ‘अगर मै देश का पीएम बना तो सबके खातों में बीस-बीस लाख रुपए जमा हो जाएगे।’ आजम खान आगे पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहते हैं कि पीएम मोदी ने झूठे वादे किए हैं। आजम खान ने खुद को पीएम बनाए जाने की बात को बार-बार कहते हुए कहा कि वह न केवल कश्मीर की समस्या को खत्म करेंगे बल्कि देश के हर एक व्यक्ति के खातों में साल भर के भीतर बीस-बीस लाख रुपए डलवा देंगे।

आजम खान खुद की तारीफ करते हुए कहते हैं कि उनके अंदर देश का पीएम बनने की सारी खूबिया हैं और कहते हैं कि ना तो मै किसी से कम पढ़ा लिखा हूँ और ना ही किसी से कम ईमानदार हूँ। अपने पीएम बनने की बात बार-बार करते हुए कहते हैं कि मैं साल भर के भीतर देश की तकदीर बदल दूगा।

आजम खान इलाहाबाद में पहुँचे एक कार्यक्रम में बताते हैं कि पीएम मोदी और नवाज शरीफ की दोस्ती की वजह से उरी हमले में जवान शहीद हुए हैं। आजम कहते है कि उरी हमले के बाद अब हमें मुहतोड़ जबाव देना चाहिए मगर पीएम मोदी कुछ कर नही रहें। अब समय आ गया हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ कड़े कदम उठाने का।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …