Breaking News
Home / देश / दिल्ली की जनकपुरी में इलाज के बहाने बाबा ने महिला के साथ किया रेप
rape victime

दिल्ली की जनकपुरी में इलाज के बहाने बाबा ने महिला के साथ किया रेप

नयी दिल्ली। बाबा लोग अपनी अय्याशी के लिये क्या क्या नहीं करते हैं इसका जीता जागता नमूना जनकपुरी में स्थित एक आश्रम में दिखाई दिया है। बाबा ने एक 30 साल की महिला के साथ अपने आश्रम में इलाज के बहाने रेप किया। इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की शिकायत पर स्थानीय पुलिस ने आश्रम में धावा बोल कर बाबा समेत तीन लोगों को गिीफ्तार किया है।

पीड़िता जनकपुरी के एक स्क्ूल में टीचर के रूप में काम करती है। स्कूल में एक सीनियर महिला टीचर ने पीड़िता को एक बाबा के बारे में बताया कि वो अपने आश्रम में इलाज करते हैं। उसने बाबा के बारे में बहुत सी अच्छी बातें सुना कर उसे फुसला लिया और स्कूल टाइम समाप्त होने के बाद उसे बाबा के आश्रम में ले गयी। वहां बाबा की महिला सचिव ने पीड़िता को इधर उधर की बातों उलझा कर परेशान कर दिया।

रात होने पर परेशान टीचर ने घर जाने की जिद की तो स्कूल की सीनियर टीचर ने कहा जब इलाज के लिये आयी हो तो पूरा होने के बाद घर जाना। इसके बाबा के इशारे पर खाने में नशीला पदार्थ मिला कर दिया गया। इसके बाद उसे अर्धनग्न कर बाबा के कमरे में पहुंचा दिया गया बाबा पहले से ही नग्नावस्था में था। बेहोशी की हालत में बाबा ने उसके साथ पूरी रात रेप किया। बाद में पीड़िता ने दिल्ली महिला आयोग को ईमेल भेज कर बाबा की करतूतों का पर्दाफाश किया।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …