Breaking News
Home / देश / सेक्स पावर की दवा बेच रहे हैं बाबा रामदेव, सोशल मीडिया में खिंचाई
shilajeet-baba-ramdev

सेक्स पावर की दवा बेच रहे हैं बाबा रामदेव, सोशल मीडिया में खिंचाई

नयी दिल्ली। योग गुरू बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि योगपीठ के लिए अब सेक्स पावर की दवाई शिलाजीत मुसीबत बन गई है। गुजरात हाईकोर्ट में ‘विश्व हिंदुस्तानी संगठन’ के आदित्य रावल ने पतंजलि शिलाजीत को बैन करने को लेकर पीआईएल डाली है। उनका आरोप है कि सेक्स पावर की ये दवाई हिंदुओं की भावनाएं भड़का रही है। पतंजलि के प्रोडक्ट्स की सोशल मीडिया पर खिंचाई भी हो रही हैं। इससे पहले भी फोटोशॉप्ड इमेज शेयर कर बाबा रामदेव के प्रोडक्ट का मजाक उड़ाया जाता रहा है।

अपने प्रोडक्ट की वेबसाइट में पतंजलि ने दावा किया है कि, ‘पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल’ मर्दों में सेक्सुअल पॉवर बढ़ाने में काफी मददगार है। ये लोगों के सेक्सुअल स्टैमिना को बूस्ट करता है। वहीं मर्दों के स्पर्म काउंट बढ़ाने में हेल्प करता है।- इस मामले में कोर्ट ने पिटीशनर को 16 नवंबर तक डॉक्यूमेंट जमा करने के लिए कहा है। पीआईएल पर सुनवाई इस महीने के आखिर तक होगी।

पेटिशनर रावल के वकील एसआर यादव ने कहा है कि, “संत पतंजलि का हिंदू धर्म में बहुत ऊंचा स्थान है।’  उन्होंने कहा, ऐसा माना जाता है कि वे शेषनाग के अवतार थे। संत पतंजलि के नाम के साथ शिलाजीत जैसे सेक्स पॉवर बढ़ाने वाले प्रोडक्ट को जोड़ना एकदम गलत है।  रावल ने आरोप लगाया कि मार्केटिंग के लिए उनके नाम का मिस यूज हो रहा है।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9 news

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …