Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / बिग-बॉस में चल रहा है ये ड्रामा

बिग-बॉस में चल रहा है ये ड्रामा

बिग-बॉस का घर को हमेशा से ही लड़ाईयो के लिए मशहूर रहा है, इस घर में एक पल में रिश्ते में बन जाते है, और फिर दूसरे ही पल वो रिश्ते घर में हो रहे टास्क के दौरान कही खो से जाते है। ऐसे में बिग बॉस सीज़न 10 में बतौर लव बर्ड्स दो जोड़ियाँ बनती हुई नज़र आ रही है, एक तो मोना और मनु की, और दूसरी बानी और गौरव की।

लेकिन जब से शो में बतौर वाइल्ड कार्ड जैसन शाह एंटर हुए है, बानी को क नया साथी मिल गया है घर में , एक नया दोस्त मिल गया है जैसन के रुप में, एक ऐसा दोस्त जो उनके लिए स्टैंड लेता है, ऐसे में गौरव का थोड़ा इनसिक्योर होगा तो बनता ही है, और गौरव की यही इनसिक्योरिटी देखने को मिली बीते कल टेलिकास्ट हुए एपिसोड में।

हुआ कुछ यूं कि कॉनफैरेंस हॉल से बाहर आने के बाद जैसन ज़मीन पर ही लेट गए, और फिर उन्होने बानी से कहा कि घर के इस एटमौस्फेयर में उन्हें अच्छा फील नही होगा, जिसके बानी ने उन्हे एक टाइट हग किया, और ये सब देख लिया गौरव ने।

गौरव से रुका नही गया और उन्होने उसी वक्त कह दिया बानी को कि अगर उन्हें जैनल से टाइम मिल जाएं, तो वो दो मिनट के लिए आकर उनसे बात कर ले। अब भई जैसन के आने के बाद वाकई बानी में थोड़ा बदलाव आया है ये बात उस वक्त प्रुफ हो गई जब गौरव के बुलाने पर जहाँ बानी पहले भागी भागी जाती थी, वो अब कई घंटो बाद गई।

खैर जब बानी वहां गई तो गौरव ने पूछा उनसे कि वो उनके सामने इनका वियर्ड बिहेवियर क्यों कर रही है, जिसपर बानी ने कह दिया कि वो उन्हें कभी नही समझेंगे।अब क्या वाकई जैनल और बानी की बढ़ती नज़दीकियो से हो रही है जलन गौरव को आगे देखन दिलचस्प होगा।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …