Breaking News
Home / टेली मसाला / बरखा बिष्ट का काली अवतार में खास अदांज
barkha bisht

बरखा बिष्ट का काली अवतार में खास अदांज

छोटे परदे की जानी मानी एक्ट्रेसस मे शुमार की जाने वाली एक्ट्रेस बरखा बिष्ट ने जल्द ही आपको तेनाली राम मे काली मां की भूमिका मे दिखाई देगी। काली मां के इस लुक मे बरखा का लुक बिल्कुल अलग लग रहा है। आप बरखा के लुक की ये तस्वीरें देख पा रहे है अपने हर रोल से एकदम अलग दिख रही है बरखा।

बता दे कि इस शो में बरखा काली मां का रोल निभाएगीं। इस शो में बरखा का कैमियो रोल होगा। लेकिन कहा जा रहा है कि भले ही उनका कौमियो रोल हो लेकिन ये रोल उनका दमदार होगा।

इस बारे में जब बरखा से बात की गई तो उनका कहना है कि वो इस रोल के लिए ज्यादा एक्साइटेड है। वो कहती है कि शो में भले ही मै केमिया रोल कर रही हुं लेकिन ये रोल काफी पॉवरफुल है।उनका कहना है कि ये रोल मेरे बाकी रोल्स से बिल्कुल अलग है। वो कहती है कि मुझे उम्मीद है कि ये रोल दर्शको को पसदं आएगा।

बताते चले कि बरखा इस शो से पहले नामकरन में आएशा के रोल में नज़र आई थी। जानकारी दे दे कि तेनाली राम शो कवि कृष्णदेवराय के दरबार के फेमस कवि तेनालीराम के जीवन पर आधारित है। बताया जाता है कि तेनाली राम अपने मजाकिया व्यवहार और हाजिरजवाबी के लिए जाने जाते थे। कहा जाता है कि  तेनाली राम देवी काली के एक बड़े उपासक है।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …