Home / देश / चुनाव स्पेशल / बवाना उपचुनाव-आप को पछाड़ने के लिये भाजपा की महापंचायत
maha bjp

बवाना उपचुनाव-आप को पछाड़ने के लिये भाजपा की महापंचायत

नयी दिल्ली। दिल्ली विधानसभा के बवाना उपचुनाव में कांग्रेस, बीजेपी और आम आदमी पार्टी ने चुनाव प्रचार में ताकत झोंकना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में बीजेपी ने महापंचायत का आयोजन किया। बवाना के दो हजार से अधिक निवासियों की भाजपा की महापंचायत में सम्मिलित हुए। जिन्होंने बवाना के तीव्र विकास के लिये भाजपा की जीत सुनिश्चित करने की संकल्प किया।

दिल्ली भाजपा नेता एवं पदाधिकारियों ने 379 मतदान केन्द्रों के 1795 बूथ पंच परमेश्वरों के अतिरिक्त नांगल ठाकरान, बवाना, पूंठखुर्द, रोहिणी-सी, रोहिणी-डी और बेगमपुर वार्डों के 2000 से अधिक स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ बवाना विधानसभा के उपचुनाव के लिये घर-घर संपर्क और पदयात्रा अभियान में भाग लिया। इसके अतिरिक्त दो बड़ी रैलियां भी हुईं तथा बवाना में रहने वाले सभी समुदाय के लोगों के 20 हजार से अधिक सदस्यों की एक बड़ी महापंचायत भी आयोजित की गई।

दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, केन्द्रीय मंत्री चौ. बीरेन्द्र सिंह, हरियाणा सरकार में मंत्री कैप्टन अभिमन्यु और पंडित राम बिलास शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन, सांसद डाॅ. उदित राज, प्रवेश वर्मा, नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता महा-रविवार के इस अभियान में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वालों में प्रमुख थे।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9News

Check Also

kovind with Bahoo

राष्ट्रपति की बहू लडेंगी बीजेपी के खिलाफ चुनाव

नयी दिल्ली। कानपुर के झींझक नगर पालिका का चुनाव में भाजपा के लिए उस समय …