Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / बेहद: क्यों हुआ अर्जुन माया के खिलाफ

बेहद: क्यों हुआ अर्जुन माया के खिलाफ

सोनी टीवी पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल बेहद की कहानी को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है दर्शको का। बात करें चाहे सीरियल की स्टारकास्ट की, या फिर इसकी स्टोरी लाइन की, दोनो की चीज़ो को दर्शक पसंद कर रहे है।

शो के करंट ट्रैक की अगर बात करें तो आप सब जानते ही होंगे ये बात की माया का अर्जुन को पाने के लिए पागलपन अब शुरु हो गया है।

हमने आपको अपनी रिसेंट रिपोर्ट में दी थी जानकारी इस बात की कि माया सान्झ को कॉल करके अपने घर बुलाती है, ताकि अर्जुन के बारें में काफी कुछ जान सकें उससे। इस तरह माया का इन्विटेशन सुनने के बाद सान्झ काफी डर जाती है, लेकिन अब क्योंकि माया ने बुलाया है तो से मे उसे जाना ही था।

अब हम आपको बताते है कि जब सान्झ पहुँचेंग माया के घर तो वहाँ क्या तमाशा होगा। माया सान्झ को डराने की काफी कोशिश करेगी, इतना ही नही वो तो सान्झ को ये भी कह देगी कि आज वो उसकी जान ही ले लेगी।

वो बताएगी उसे मैं करती हूँ अर्जुन से प्यार, लेकिन सान्झ तुम हो हमारे प्यार के बीच की दीवार, ऐसे में वो करेगी सान्झ पर जानलेवा हमला, लेकिन किसी तरह सान्झ वहाँ से भागी भागी जाएगी, और अर्जुन को कॉल करेगी। कॉल करके बतेगी उसे कि माया यहाँ क्या कर रही है, और क्या करने वाली है उसके साथ।

फिर क्या भागा भागा आएगा अर्जुन सान्झ को बचाने के लिए। अब आगे क्या होगा इस सीरियल की कहानी में, ये जानने के लिए आपको इंतज़ार करना होगा हमारी अगली स्टोरी का।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …