Breaking News
Home / टेली मसाला / बेहद: अर्जुन पहुँचा जेल
beyhad

बेहद: अर्जुन पहुँचा जेल

सीरियल बेहद के अगर आप रेगुलर व्यूअर है तो जानते ही होंगे ये बात कि अब सीरियल की कहानी माया अर्जुन की शादी से आगे बढ़कर अश्विन की मर्डर मिस्ट्री पर आ पहुँची है। अश्विन की कहानी खत्म हो जाएं, ये इच्छा ये चाहत ये ख्वाहिश रही है माया की हमेशा से, क्योंकि भई माया का तो दुश्मन था अश्विन लेकिन अब जो खत्म हो गई है अश्विन की कहानी, तो माया की बढ़ गई है परेशानी।

हम आपको अपनी रिसेंट रिपोर्ट के ज़रिए दे ही चुके है इस बात की जानकारी अब माया के सिर आएगा अश्विन के मर्डर का इल्जाम, और अब बढ़ने वाली है माया के प्यार माया के पति अर्जुन की मुश्किलें। जी हाँ अर्जुन फँसने वाला है मुश्किल में।

वैसे जिस हिसाब से माया अर्जुन की मुश्किलें बढ़ हुई नज़र आ रही है, से देखते हुए अब तक हमें तो यही लग रहा है जैसे ये कोई सोची समझी साजिश है, एक जाल बिछाया गया है इन दोनो को फँसाने के लिए और फिलहाल ये दोनो इसमें फँसे हुए नज़र भी आ रहे है।

खैर आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि जब माया अर्जुन सब कुछ भूल कर अपनी ज़िंदगी की नई शुरुआत करने जा रहे होंगे, कि तभी पुलिस अर्जुन को अरेस्ट कर लेगी, अश्विन के मर्डर केस में। अब माया अर्जुन को इस मुश्किल से कैसे बाहर निकालती है देखना दिलचस्प होगा।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …