Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / बेहद: माया-सान्झ हुए एक, अर्जुन का करेंगे बर्बाद…!

बेहद: माया-सान्झ हुए एक, अर्जुन का करेंगे बर्बाद…!

सोनी टीवी पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल बेहद के आने वाले एपिसोड में आपको हाई वोल्टेज ड्रामे देखने को मिलेंगे, जी हां कई ड्रैमेटिक दृश्य देखने को मिलेंगी जिसके बाद आप और भी ज्यादा एंटरटेन होने लगेंगे। शो के करंट ट्रैक की अगर बात की जाएं, तो आप सब जानते ही होंगे कि अर्जुन माया और सान्झ के बीच कितना कुछ देखने को मिल रहा है।

जहां एक तरफ माया अर्जुन के साथ वक्त बिताने के लिए तरह तरह के पैंतरे ज़माती है, तो वही दूसरी तरफ सान्झ को अब आहिस्ता-आहिस्ता हो रहा हैं शक माया की असली इनटैन्शन्स पर। माया सान्झ के सामने मुसीबतें खड़ी कर देना चाहती है, ताकि वो उसे अपने ऑफिस से बाहर कर सकें, और फिर सान्झ खुद ब खुद उससे दूर हो जाएं।

लेकिन ये क्या यहाँ तो माया सान्झ को डिनर पर इन्वाइट कर रही है, जी हां भले ही आप यकीन ना करे, लेकिन सच तो यही है और यही आप देखेंगे अपकमिंग एपिसोड में। दरअसल होगा कुछ यूं कि माया सानझ को करेगी डिनर के लिए इन्वाइट, एक हिडन मोटिव के साथ, और वो मोटिव ये है कि वो जानना चाहती है अर्जुन के बारें में सब कुछ।

अब भई सान्झ है अर्जुन की बचपन की दोस्त, ऐसे में जब माया अर्जुन के बारें में सब कुछ जानना चाहती है तो उसे सान्झ से हाथ तो मिलाना ही पड़ेगा, ऐसा ही कुछ करने जा रही है माया। आगे आप देखेंगे कि माया के बार बार फोर्स करने पर सान्झ डिनर के लिए जाएगी, लेकिन अर्जुन और सिर्फ अर्जुन के बारें में सवाल किए जाने पर उसे दाल में कुछ काला ही नज़र आएगा।

वो माया के सारे सवाल के जवाब तो दे देगी लेकिन काफी घबरा भी जाएगी। वेल हमेशा अकड़ में रहने वाली माया को, अर्जुन के प्यार ने आखिरकार सान्झ से हाथ मिलाने पर मजबूर कर ही दिया, लेकिन सान्झ ये क्या अपने दोस्त की सारी जानकारी इस तरह से आपने माया को दे दी, ये आपके दोस्त के लिए अच्छा नही होगा।

Next9News

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …