Breaking News
Home / टेली मसाला / बेहद: शो मे आया नया मोड़
behadd

बेहद: शो मे आया नया मोड़

सीरियल बेहद में इन दिनो देख ही पा रहे होंगे आप ये चीज़ कि, माया अर्जुन जा पहुँचे है मॉरीशियस, एक बेहद खास सीक्वेंस की शूटिंग के लिए, माया अर्जुन आ रहे है करीब, माया नही छोड़ रही है एक भी मौका अर्जुन के करीब जाने का, या फिर यूँ कहे कि उसे अपने माया जाल में फँसाने का।

इन्ही सबके बीच जानते है हम ये बात कि ये सीक्वेंस, या फिर ये रिसेंट टेलिकास्ट हुए एपिसोड्स आप सभी को खूब सारा एंटरटेन कर रहे होंगे, लेकिन सीरियल के यही एंटरटेनिंग एपिसोड शो के लीड अर्जुन के लिए काफी मुश्किल भरे होने वाले है, क्योंकि वो फँसने वाला है एक परेशानी में, अर्जुन की जान पर बन आने वाली है, मँडराने वाला है एक खतरा अर्जुन पर, और यही सब आप देखने वाले है शो के आने वाले एपिसोड में।

शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि आइयलैंड के हाइ टाइड के बीच फँस जाएगा अर्जुन, और अपने प्यार को ज़िंदगी और मौत के बीच फँसा देख हो जाएंगी परेशान माया, इन्ही सबके बीच अरनी जान को जोखिम में डालकर, माया जाएगी अर्जुन को बचाने।

खुद के लिए माया का ये अवतार देखकर अर्जुन को लगेगा एक ज़ोरदार झटका, हो जाएगा वो इम्प्रैस माया का ये रुप देखकर, और फिर होगा उसे एहसास इस बात का कि वाकई माया उसे बहुत प्यार करती है।वेल वेल यहाँ दोनो के बीच प्यार के फूल खिलने की शुरुआत होने को है और वहाँ दूसरी तरफ सान्झ पहुँचने वाली है मॉरिशियस।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …