Breaking News
Home / मनोरंजन / अमिताभ की नातिन नव्या के नखरे की ये है हकीकत
aryan-navya

अमिताभ की नातिन नव्या के नखरे की ये है हकीकत

बॉलिवुड के मोस्ट रिस्पैक्टेड फैमिलिज़ में से एक बच्चन परिवार का हर एक सदस्य चर्चा में रहता है, फिर चाहे वो फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखता हो, या ना रखता हो।

खुद बिग बी, जया बच्चन जूनियर बच्चन यानि अभिषेक और बच्चन बहु यानि एक्ट्रैस ऐश्वर्या राय बच्चन, ये सब तो फिल्मी दुनिया के जाने पहचाने चेहरे है, लेकिन बेटी श्वेता बच्चन और बिग बी नवेली नंदा ये दोनो ही अब तक फिल्मी पर्दे से दूरी बनाए रखी है, लेकिन फिर भी ये दोनो ही चर्चा में रहते है और आज हमारी इस खास रिपोर्ट में हम आपसे बात करने जा रहे है नव्या नवेली नंदा की पॉप्यूलैरिटी पर।

जैसा कि आप सब जानते ही है। नव्या 19 साल की है, लेकिन फिर भी उनसे जुड़ी छोटी से छोटी बात भी ब्रैकिंग न्यूज़ बनकर सामने आती है। फिर चाहे वो उनका बिकनी पहनकर डांस करना हो, या फिर दोस्तो के साथ थोड़ी नॉटी फोटोज़ क्लिक करवाना हो नव्या को ये सभी ले आता है सूर्खियाँ।

यहाँ सवाल ये उठता है कि आखिर ऐसा भला क्यों यूँ तो ये सवाल नव्या की माँ श्वेता बच्चन भी कर चुकी है, याद दिला दे आपको कि श्वेता ने कहा था ऐसा कि क्यों उनकी बेटी को बार बार इस तरह से ओबजैक्टिफाय किया जाता है। वेल इसके पीछे की एक वजह नव्या का बॉलिवुड में एंट्री करना हो सकता है, हो सकता है कि एंट्री से पहले अच्छी खासी फैन फोलोइंग पाने के लिए ये सब किया जाता हो। खैर अब नव्या को नव्या की एक्टिविटिज़ को इतना तवज्जो दिए जाने के पीछे की वजह क्या है ये तो कह पाना वाकई मुश्किल है।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …