Breaking News
Home / देश / West Bengal Assembly Elections : कांग्रेस ने किया टीएमसी गठबंधन का इशारा
Congress Tmc Alliance

West Bengal Assembly Elections : कांग्रेस ने किया टीएमसी गठबंधन का इशारा

अभिनव शाल्य

देश में इस वक्त पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव चर्चा का विषय बना हुआ है. बंगाल चुनाव पर राजनीति भी जमकर हो रही है.वही चुनाव की बात करें तो इस चुनाव में टीएमसी का सीधा मुकाबला भाजपा से है और भाजपा और टीएमसी गई थी कांटे की लड़ाई चल रही है. कांग्रेस की बात करें तो इस लड़ाई में अब तो कांग्रेस जो है खामोश नजर आ रही है कांग्रेस की तरफ से ना ही टीएमसी और ममता बनर्जी पर कोई भी बड़ा हमला किया गया है और ममता बनर्जी भी कांग्रेस पर बड़ा हमला करने से बचती दिखाई दे रही है.

बंगाल की राजनीति में लंबे समय से ममता बनर्जी के नेता प्रतिपक्ष रहे अधिरंजन चौधरी ने आज तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस के गठबंधन पर खुलकर बात की. उन्होंने चुनाव के बाल तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस के गठबंधन की संभावना को खारिज नहीं किया.

ये भी पढ़े

दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में गिड़गिड़ाया दीप सिद्धू, कहा गलती…

उन्होंने कहा कि राजनीति में किसी भी संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है. मीडिया ने अधीर रंजन चौधरी से एक सवाल किया “क्या कांग्रेस मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को सपोर्ट करें कि यदि उनकी सीटें बहुमत से कम आती है.” इस पर उन्होंने कहा कि संयुक्त मोर्चा का उद्देश्य अपने ही दम पर चुनाव जीतना है मैं अभी यह नहीं जानता कि चुनाव के बाद संयुक्त मोर्चा किसी को सपोर्ट करेगा या नहीं. और हम नहीं जानते यदि ममता बनर्जी चुनाव हार गई तो वह क्या करेंगे.

शायद वे संयुक्त मोर्चा को सरकार बनाने में मदद कर सकती है या फिर संयुक्त मोर्चा से मदद मांग सकते हैं”

Check Also

Rally package

राहुल गांधी के इस प्लान से पीएम मोदी के उड़े होश, बंगाल चुनाव में चलेगा कांग्रेस का जादू

पश्चिम बंगाल का चुनाव जीतने के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत लगा …