Breaking News
Home / टेलीविजन गपशप / बेहद: अर्जुन ने बदली माया की ज़िंदगी
behad-1

बेहद: अर्जुन ने बदली माया की ज़िंदगी

सोनी टीवी पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल बेहद के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि बेरंग माया की ज़िंदगी को, खुशी और हँसी के रंगो से भर देगा अर्जुन, देगा उसे खुशी से ज़िंदगी जीने की एक वजह, समझाएगा उसे कि ज़िंदगी बेहद खूबसूरत है और ऐसे में इस ज़िंदगी को हँसने और मुस्कुराते हुए जीना बहुत ज़रुरी है।

शुरुआत से लेकर अब तक अगर आप इस शो में माया के लुक पर एक नज़र डालेंगे तो आपने माया फेम जैनिफर विंगेट को अमूमन वॉइट कलर के कपड़े पहने ही देखा होगा। इस बात में कोई शक नही है कि माय इन कपड़ो में कभी काफी स्टनिंग लगती है, लेकिन अर्जुन चाहते है कि माया कलर्ड कपड़े पहने, ताकि उन्हें पहनकर वो और भी ज्यादा खूबसुरत लगे।

अब आखिर क्यों बेरंग है माय की ज़िंदगी इस बात से तो अंजान है अर्जुन, लेकिन फिर भी वो भरना चाहता है उसकी ज़िंदगी में रंग। ऐसे में अर्जुन ने जब माया को गोडाउन में बुलाया कॉल करके तो माया को लगा कि शायद उससे सारे रिश्ते तोड़ रहा है अर्जुन, लेकिन वहाँ हो गया सब कुछ उल्टा, अर्जुन ने तो उसपर रंग फैंका तो उसे  गया खूब सारा गुस्सा।

अब अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे अर्जुन माया से कहेगा कि अपनी ज़िंदगी में रंगो को आने दे, अपनी ज़िंदगी के रंगीन करदे, इतना ही नही, अर्जुन माया को एक रेड कलर की ड्रैस भी गिफ्ट करेंगा, और रिक्वेस्ट करेगा उससे इस ड्रैस को पहनने की। वाकई अर्जुन आपकी ये क्यूट हरकते, माया के दिल में जो प्यार है आपके लिए, उसे बढ़ा ही रही है हर पल।

Check Also

shakti 1

Shakti: टूटा हरमन सौम्या का रिश्ता, किन्नर साया है असली Villain

Colours channel  पर telecast होने वाला शो shakti – astitve ke ehsaas ki के अगर …