Breaking News
Home / टेली मसाला / beyhad: आखिर कौन है समय, माया ने खोला अतीत का राज़
behadh

beyhad: आखिर कौन है समय, माया ने खोला अतीत का राज़

सोनी टीवी पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल बेहद के अगर आप डेलि व्यूअर है तो जानते ही होंगे, माया का साइको लवर समय अब माया को पाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो गया है, समय ने कर लिया है फैसला कि अब किसी भी कीमत पर वो माया को पा कर ही रहेगा।

एक तरफ सान्झ की माँ सुमन कर रही है तैयारी समय सान्झ की शादी करवाने की, तो वहां दूसरी तरफ समय ने तो माया को इस बात की ही धमकी दे दी है, कि अगर वो उसकी बात नही मानेगी, तो सान्झ अर्जुन और माया के होने वाले बच्चे को भी मार देगा। बेचारी माया पूरी तरह से समय के जाल में फँस गई है, अब शायद माया समझ पा रही होगी, कि जुनून जब हद से ज्यादा बढ़ जाएं, तो क्या हो सकता है।

खैर शो के आगामी एपिसोड होने वाले है काफी ज्यादा इंटरस्टिंग। अब शो के आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि माया एक बड़ा कदम उठाएगी, माया समय का सारा सच अर्जुन को बताने का फैसला करेंगी, वो बता देगी अर्जुन को कि किस तरह से समय उसे और उसके होने वाले बच्चे को नुकसान पहुँचाने की कोशिश कर रहा है। साथ ही समय का असली नाम है राजीव ये राज़ भी खोल देगी माया अर्जुन के सामने। अब सारा सच जानने के बाद अर्जुन माया को अपनाता है या नही देखना दिलचस्प होगा।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …