Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / बेहद:  क्या होगा माया का

बेहद:  क्या होगा माया का

सीरियल बेहद में अब आपको बेहद की ड्रामे दिखाए देने वाले है, सास बहु का ड्रामा जो आप सबको कर गया था बोर, उससे बिल्कुल उलट अब इस शो के मेकर्स लेकर आए है एक ऐसा ट्रैक, जो आपको एक बार फिर से शो से जुड़े रहने की वजह देगा।

जैसा कि आप सब जानते ही है, एक बार फिर से शो में शुरु हो गई है मोहब्बत की दहशत, एक बार फिर से माया का साइको अवतार आ गया है सामने, शो की कहानी तीन साल आगे क्या पहुँची, यहाँ तो अर्जुन माया के रिश्ते की इक्वेशन की बदल गई।

भई थोड़ा फ्लैशबैक में जाइए, याद ह ना आपको, अपनी माँ वंदना के खिलाफ हो गया था अर्जुन, अपने भाई अयान पर हाथ उठा लिया था अर्जुन ने सिर्फ और सिर्फ माया के लिए, और आज उसी माया की शक्ल से भी हो गई है उसे नफरत, इसके पीछे की वजह क्या है, आखिर क्या हुआ इन 3 सालो में ऐसा जानना नही चाहेंगे आप, वेल चलिए हम आपको बताते है।

दरअसल इन तीन सालो में माया का वो चेहरा आया है अर्जुन के सामने जिसने प्यार को नफरत में बदल दिया, माया ने अर्जुन को पूरी तरह से अकेला छोड़कर अपना सारा ध्यान ऑफिस पर काम पर लगा दिया, और साथ ही अर्जुन को कठपुतली की तरह नचाया, ऐसे में अर्जुन जान गया सारा सच, लेकिन अब माया के मायाजाल से निकल पाना है मुश्किल फिलहाल.

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …