Breaking News
Home / टेली मसाला / सान्झ को शूट के दौरान हुई परेशानी
aneri

सान्झ को शूट के दौरान हुई परेशानी

किसी ने सच ही कहा है कलाकरों को अपने काम के सब कुद भूला कर खूब कूहनत करनी पड़ती है। कई कलाकार ऐसे हैं जिनक साथ सेट पर हादासे होते ही रहते है। अब इश्कबाज़ के श्विाय सिंह ओबरॉय को ही ले लिजिए। शुट के दौरान उनके पर एक बार कसंच लग गया था और तो और पानी के पूल में सिन शट करने के बाद शिवाय को बुखार आ गया था तो वहीं दिवयंका त्रिपाठी फेम इशिता एक बार शूट कै दौरान गिर पड़ी थी जिसपर मेकर ने जाकर उन्हें उठाया हद तो तब पार हो गई जब दिव्यंका के साथ सेट पर बदसलूकी हुई।

लेकिन अच्छी बात ये है की हर सितारा ऐसे छोटे बडे हादसों को काफी अच्छे से हैंडल करता है।  वैसे हम एक बार फिर से इन बातों का जिक्र इस लिए कर रहे हैं क्योकी हालही में खबर आई है की बेहद की सान्झ को भी इसी तरह की परेशानी का सामना करना पड़ा। आप लोग ने देखा ही होगा की बेहद में अंडर दी वाटर शुट हुआ जब मोरेिशयस वाले सीनस चल रहे थे। अंडर दद वाटर ही अजूर्न माया को प्रपोज़ करता है और सांन्झ भी वहीं होनी हैं। लेकिन अनेरी यानी की सान्झ के लिए ये शुट करना आसान नहीं था।

पानी के अंदर सान्झ की आंखे खुल ही नहीं पा रही थी। मिडिया से ये बात साझा करते हुए सान्झ ने बताया की पानी के नमकीन होने की वजह से मेरी आखों में परेशानी हो रही थी। मै आखों को खोल ही नहीं पाई लेकिन मैने हिम्मत नही डोछ़ी और शूट कम्पलीट किया। तो देखा आप लोगों ने इस लिए हम कह रहे थे की टीवीपुर के सितारे एसी छोड़ी बड़ी परेशानिया अच्छे से हैंडल कर लेते हैं। टीवी की और भी गपशप सुनने के लिए आप जुडे रहीए हमारे साथ।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …