Breaking News
Home / टेली मसाला / बेहद: अर्जुन के हाथों होगी इसकी मौत
behadd

बेहद: अर्जुन के हाथों होगी इसकी मौत

सोनी चैनल सीरियल बेहद की टेलिकास्टिंग को शुरु हुए अभी कुछ खास समय नही हुआ है लेकिन फिर भी ये शो चहेता बन गया है  जैसा कि आप सब जानते ही है, इस शो में टीवीटाउन की टॉप एक्ट्रैस जैनिफर विंगेट, एक्टर कुशाल टंडन और अनेरी वजानी मुख्य भूमिकाओ में है, तो वही इस शो को दर्शको का प्यार इन तीन पॉप्य़ूलर चेहरो के साथ साथ, शो की स्टोरीलाइन भी है।

बता दे आपको कि ये शो एक नई तरह की स्टोरी लेकर दर्शकों के सामने आया है, जिसमे यह बताया गया है कि किस तरह कुछ भी अगर हद से ज्यादा हो जाए तो वो खतरनाक हो जाता है, और वाकई शो का ये कॉनसेप्रट दर्शको को काफी पसंद आ रहा है। बता दें आपको कि जेनिफर और कुशाल की लव स्टोरी का शो में एंगल काफी अलग और नया है।

इन सबसे हटकर अगर आप शो के रेगुलर व्यूअर है तो जानते ही होंगे कि माया अर्जुन के प्यार की बातें उस वक्त आ गई है सबकी नज़रो में जब न्यूज़पेपर में छप गई इनकी क्लोज़ फोटो। ये फोटो देखरकर जहाँ एक तरफ माया हो गई खुश, तो वही दूसरी तरफ अर्जुन को आ गया खूब सारा गुस्सा तो चले ब आपको बतते है शो के अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि न्यूज़पेपर लेकर जाएगा अर्जुन गुस्से में माया के घर उससे सवाल पूछने कि तभी उसने माया को रोते हुए औप बेहद कमज़ोर पाया, जब उसने माया से इन सबकी वजह पूछी तो जवाब में माया ने उसे अपने अतीत और अपनो पिता अश्विन से जुड़ी सभी बातें बता दी।

जिसके बाद आप देखेंगे कि अर्जुन माया को देगा खूब सारा प्यार, हमदर्दी के तौर पर, लेकिन ये प्यार और परवाह अर्जुन को पान के लिए जो जुनून सवार है माया के सिर पर उसे और भी ज्यादा बढ़ा देगी।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …