Breaking News
Home / टेली मसाला / Beyhadh: अर्जुन ने की माया के साथ शर्मनाक हरकत
behad

Beyhadh: अर्जुन ने की माया के साथ शर्मनाक हरकत

सोनी टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरीयल बेहद मे बना हुआ हैं इस वक्त काफी entertaining ट्वीस्ट और ये सभी ट्वीस्ट लेकर आई हैं, इस शो की विलेन माया माया ने रचा एक चाल जिसमे जा फसा उसका प्यार उसका अर्जुन और आयान पहुंचा जेल, तो वही वंदना सान्झ गई टूट लेकिन माया का सच सभी के सामने लेकर आने के लिए सान्झ वंदना ने बना प्लान जिसके लिए वो पहुच गई हैं मा के घर वहॉ रहकर वंदना माया के बारे मे जानने की हर एक कोशिशे करती हैं, लेकिन माया तो इतनी हरकत नाक हैं की वंदना को ही उसने खूब डराया।

और वंदना को चोट भी दी लेकिन सान्झ ने अर्जुन को वो सभी बाते बता दी। जो अर्जुन से छुपी हुई थी और उसे जानने के बाद अर्जुन काफी बोखला गया। उसने अपनी मां वंदना से तो माफी मांग ली, लेकिन उसे आया इतनी गुस्सा की अर्जुन ने तोड़ दी हैं सारी ही हदें।

इस शो के आज के एपिसोड मे आप देखेंगे की अर्जुन माया को घसीटते हुए, एक कमरे मे लेकर जाएगा। जहॉ वो उस कमरे को बंद करके माया को बेहद ही बेरेहमी से मीटेगा माया को वो सभी चोटे वो दोबारा देगा, जो उसने समय से ज़बरदस्ती लगवाई थी और ये सभी बाहर से रोते-रोते देखेगी वंदना जिसके बाद होगा उसका बुरा हाल वैस हम आपको बता ही था की वंदना अर्जुन के सामने माया को support करने वाली हैं, ताकि वो माया के good books मे आए, और वो माया को बर्बाद करदे।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …