Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / Beyhadh: लौट आया अश्विन, जल्द उठेगा माया के अतीत से पर्दा

Beyhadh: लौट आया अश्विन, जल्द उठेगा माया के अतीत से पर्दा

सोनी टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरीयल बेहद मे आप सभी को इस शो  की शुरूआत से ही खुब सारा thrill देखने को मिलता आया हैं। ये thrill बना हुआ था शो की मैन लीड़ माया और उसके पापा या फिर यू कहे लिजिए की उसके दुश्मन अश्विन के बीच दोनो के बीच एक डर था। गुस्सा था और एक दूजे का अंत करने का ही खेल जारी थी, लेकिन एक वक्त आया शो मे जब माया की लाइफ मे हुई अर्जुन की एंट्री जहॉ माया अकेली और प्यार से दूर भागती थी, तो वही उसे हुआ अर्जुन से प्यार और शुरू हो गई माया के इस प्यार की जंग जिसमे खुब नफरत भी थी, और खुब romance भी।

माया ने अपने प्यार मे सारी हदें पार दी अर्जुन को अपना बनाने के लिए उससे शादी करने के लिए अपने रास्ते से सभी को हटा दिया शादी के बीच हुआ माया के दुश्मन का अंत यानी की अश्विन की मौत।

उनकी मौत के साथ शो मे शुरू हुआ फिर से thrill thrill था कातिल का कातिल तो नही मिला लेकिन इसी के साथ कहा गया की जल्द ही लौट आऐगा अश्विन इस ड्रामे को अब यू तो काफी वक्त हो चुका हैं, अब नही लौटा ही अश्विन लेकिन उनका इंतेज़ार तो ज़रूर हैं क्योंकि फिलहाल इस शो मे ना romance और ना ही thrill, जिससे इस शो के सभी दर्शक सभी ना खुश हैं और वो ये बात अपने comments के ज़रिये साफ कर चुके हैं वो जल्द ही कुछ spice चाहते हैं। क्योंकि उनका interest इस शो से हटता सा जा रहा हैं। वैसे अश्विन की वापसी हो जाऐ तो अच्छा होगा, उन से इस शो का thrill ही कुछ और था। वैसे भई माया के अतीत के कई पन्ने खुलने बाकी हैं अभी।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …