Breaking News
Home / टेली मसाला / Beyhadh: वंदना के विलेन अवतार से उठा पर्दा

Beyhadh: वंदना के विलेन अवतार से उठा पर्दा

सोनी टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे romantic thrilled based सीरीयल बेहद मे आप सभी को हालही मे खुब सारे ड्रामे देखने को मिले थे। देख ही होगा आप सभी ने की किस तरहा से वंदना ने अक बार फिर माया को सभी ड्रामो का ज़मेवार बताया, और ये सभी बाते जब अर्जुन को पता चली तो उसने तो अपनी मां वंदना को ही खूब सुना दिया।

और साथ ही कहे दिया की वो माया के बारे मे किसी के भी मुंह से कुछ नही सुन सकता हैं और जब ये बात बड़ गई तो अर्जुन ने मां वंदना को ही छोड़ने की बात कहे थी। जिसके साथ ही उसने छोड़ दिया अपना घर और अब जब वो अपने घर को छोड़ चुका हैं तो फिर हुआ इनका मिलन, जहॉ वंदना ने सभी के सामने माया को बेईड्ड़त का और फइर अर्जुन ने शुरू कर दिया वंदना को सभी के सामने खुब सुनाना।

और अब इस शो के आज के एपिसोड़ मे आप देखेंगे की जब अर्जुन वंदना को कापी कुछ गलत बोल रहा होगा तो वंदना के अपने बेटे आयान को आ जाऐगा गुस्सा, जिसके बाद वो अपने भाई अर्जुन पर हाथ उठाने की कोशिश करेगा, और उस वक्त अर्जुन आयान को निचे गिरा देगा लेकिन इसी के साथ ना जाने कैसा माया भी निचे गिर जाऐगी और उसे आ जाऐगी चोट, और ये देख अर्जुन का गुस्सा और भी बड़ जाऐगा।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …