Breaking News
Home / टेली मसाला / Beyhadh: सांझ-अर्जुन का हुआ मिलन
behad

Beyhadh: सांझ-अर्जुन का हुआ मिलन

सोनी टीवी के पोप्यूलर धारावाहिक बेहद इस वक्त काफी दिलचस्प मोड़ पर है और अगर ऐसे में अगर आप इसके latest episode को देखने से चूंक गए हैं। तो आपको चिंता करने की जरुरत बिल्कुल भी नहीं है। क्योंकि हम आपको बतायेंगे इस सीरियल से जुड़ी हर एक अपडेट एपिसोड की शुरुआत होती है साँझ से सुमन की बातों से साँझ को याद आता है कि अर्जुन जरुर उस ही गैराज के कोल्ड स्टोर में बंद हैं।

इधर माया भी जेल में अपनी भूख हड़ताल को जारी रखती है। इतने में कोन्सेटेबल आकर माया देखती है और उसकी हालत देखकर उसे पता चलता है कि माया को काफी तेज फीवर है। माया की इस हलत को देखकर कोन्सटेबल उसे खाना खाने के लिए भी कहती है लेकिन माय़ा खाने के लिए मना करते हुए बार बार अर्जुन से मिलने की बात पर अड़ी रहती है, वहीं सांझ और अयान पुलिस की मदद से उस गैराज में वापिस जाते हैं और गैराज में रखे कोल्ड स्टोर के खोलने पर वो दोनों हैरान रह जाते हैं।

क्योंकि वहाँ बैठे-2 अर्जुन ठंड की वजह से बर्फ से जम जाता है। इसी के साथ उधर जेल में पुलिस भी बार बार कोशिशें करती है कि माया खाना खा ले लेकिन माया है कि अपनी जिद पर अड़ी हुई है और उसकी इस जिद को तोड़ने के लिए कोन्सटेबल कहती है कि रजुन मर चुका है। ये सुनकर माया का गुस्सा और भी ज्यादा बढ जाता है और कहती है कि दोबारा ये बातें मत बोलना अर्जुन को कुछ नहीं हो सकता।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …