Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / BEYHADH: लीप  के बाद हुआ असली माया का पर्दाफाश

BEYHADH: लीप  के बाद हुआ असली माया का पर्दाफाश

लव ड्रामा और सस्पेन्स से भरपूर सोनी टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक बेहद में पार कर दी है माया ने अर्जुन के इम्तिहां लेने की सारी हदें जिस माया पर आंख बंद कर उसने किया था हमेशा से भरोसा जिसके लिए उसने अपनी मां वंदना तक को ठुकराया। जिस माया के काले अतीत को ठुकराकर उसने अपनी पत्नी तक का दर्जा दे दिया।

बचपन की दोस्त और मोहब्बत सांझ का दिल तोड़कर उस माया की सच्चाई तो अब आई है बाहर जब सबसे दूर एक नई दुनिया में शूरूआत हुई इनकी ज़िन्दगी की बता दें आप सभी को कि अर्जुन को माया के काले सच का राज पता चल गया है। जो माया की पागलपन से कर चुका है सामना और इसी के साथ आपको ये भी बता दे हम कि अब माया का सच जानने के बाद वो अपनी गल्तिया सुधारने चला हैष। वेल ये तो हमने आपको अपनी पिछली रिपोर्ट में बताई ही थी।

कि अर्जुन-माया की लव स्टोरी की विलेन सांझ और वंदना की जीत आखिरकार होगी ही जी हां अब वंदना की पुरानी बाते अर्जुन को आएगी याद जिसने किया था उसे माया से दूर रहने को आगाह अब उसी सौतेली मांवंदना की बात सही मानकर अर्जुन उठाएगा एक ऐसा कदम जो साइके माया की ज़िन्दगी बदलने वाला है और इसी के साथ सांझ का नया चेहरा दिखाए देगा आप सभी को जो नए तौर पर करेगी अपनी ज़िन्दगी की शुरूआत।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …