Breaking News
Home / टेली मसाला / BEYHADH: माया के बच्चे का जन्म, सांझ हुई पागल
behad

BEYHADH: माया के बच्चे का जन्म, सांझ हुई पागल

सोनी टीवी पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियलल बेहद में माया और अर्जुन की ज़िन्दगी में नन्हे मेहमान की एन्ट्री की हो रही है ज़ोरो शोरो से तैयारिया अरे अरे आप चौकियें मत ये प्लान किसी और का नहीं बल्कि अर्जुन की ही साइको लवर माया का है। अब आप अगर इस सीरियल के रेग्यूवर व्यूअर है। तो आपके लिए भी ये प्रेग्नेन्सी ड्रामा और माया के बच्चे का ड्रामा कोई नया तो रह नहीं गया।

भले ही माया अब तक अर्जुन के बच्चे को जन्म ना दे पाई हो लेकिन इससे पहले भी उसने चली थी चाल प्रेग्नेन्सी का फायदा उठाकर उसके परिवार के ही खिलाफ उसे करने का खैर माया इस बार भी परिवार के खिलाफ नहीं बल्की अर्जुन को उसकी दोस्त के ही खिलाफ कर चुकी है। वेल आपको बता दें हम शो के आगामी एपिसोड से जुड़े नए ट्रेक में खुला है ये राज कि जल्द ही माया अर्जुन को जन्म देगी ऐसा उसने दिखाया है अर्जुन को ख्वाब प्रेग्नेन्सी की बात बताकर भला अपने बच्चे की आने की खुशी में अर्जुन माया का साथ अब छोड़े भी तो कैसे जी हां।

माया ने अर्जुन का साथ पाने के लिए ये तीर मारा है। बिल्कुल उसे काबु करने के लिए जिसमें काफी हद तक हो भी चुकी है वो कामयाब लेकिन सांझ और उसके पिता ने जो सबूत ढूंढे माया के खिलाफ उसे खत्म करने के लिए मांया ने समंय के पागलपन की ली है मदद सांझ के पिता जान लेकर अपनी गल्तियां छुपाने की कोशिश में ऐसे में अर्जुन माया के साथ किए गए वादे को निभाएगा या कर देगा वो माया और अपने ही बच्चे का अंत ये देखना होगा आने वाले एपिसोड मे सांझ अपना कौन सा रूप दिखाएगी अब अर्जुन के साथ दोस्ती या फिर दुश्मनी या फिर साइको अवतार ।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …