Breaking News
Home / टेली मसाला / Beyhadh: माया की गोली से सान्झ की जान को खतरा, अर्जुन का हुआ बुरा हाल
behad

Beyhadh: माया की गोली से सान्झ की जान को खतरा, अर्जुन का हुआ बुरा हाल

सोनी टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे romantic thrilled based सीरीयल बेहद मे वंदना और सान्झ की सभी चाले कर रही थी आप सभी को खुब entertain, लगातार ही इस शो  मे देका जा रहा था की वंजदना और  सान्झ मिलकर माया का पर्दाफाश करने मे लगे हुए हैं।

तो वही सान्झ के हाथो माया के आयान को फासने के सबुत लग गए थे और ये सभी साबुत हासिल करने मे माया की मां जाह्नवी ने उसकी मदद की थी। तो वही इस सो के कल के एपिसोड की बात करे तो, जैसे की आप जानते ही होंगे की सान्झ माया के घर आई थी, जहॉ माया की बनक पड़ी और वो जाकर छुप गईआ, लेकिन उसे माया के घर पूरे एक दिन तक छुपे रहना पड़ा।

लेकिन इसी के साथ जो सबुत उसे मिल था वो उसे खुद तक और सभी ततक पहुचाने की कोशिस कर रही थी। तो वही समय की सामने ये बात आ गी की सान्झ पूरे दिन और रात माया की घर थी, और उसने ये बात जाकर माया को बता थी और फिर माया पहुच गई अपने घर, जहॉ उसने वंदना को खुब डरा धमकाया और सान्झ को बोला लिया बाहर ।

माया ने कहा ही था की अब वो किसी को भी नही छोडेगी चला दी उसने बंदूक वो भी सान्झ पर लेकिन इस सीन को पूरा मज़ा तो इस शो के आज के एपिसोड मे देखने को मिलने वाला हैं की सान्झ की जान को किस तरहा से खतरा बना होता हैं और अर्जुन आपको हॉस्पिटल  मे किस तरहा से बेहाल नज़र आता हैं।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …