Breaking News
Home / टेली मसाला / BEYHADH: माया देगी विलेन समय के बच्चे को जन्म
behad

BEYHADH: माया देगी विलेन समय के बच्चे को जन्म

लव ड्रामे और सस्पेन्स ट्रेक से भरपूर शो बेहद में माया और अर्जुन की मोहब्बतो के ट्रेक ने हमेशा से ही फैन्स को शो की तरफ खीचा है। भले ही ये मोहब्बत एक तरफ पागलपन ही क्यो ना हो साइको माया लेकिन शो में जब माया के साइको लवर समय की एन्ट्री हुई। तो बस शो में एक और नया ट्रेक शूरू हो गया ।

बता दें आपको इस शो में अब साँझ संग शादी रचाने जा रहे समय को आप देखेंगे माया के साथ बेहद ही घटिया हरकत करते हुए खास बात तो ये है कि माया समय के आगे हार जाएगी जी हां समय माया होंगे इन्टिमेट ये बात तो हमने आपको अपनी पिछली रिपोर्ट के ज़रिए बताई ही थी, लेकिन जो नई खबर आई है वो है। समय और माया के बच्चे की ये बात तो आप जानते ही है कि माया है प्रेग्न्ट इस बात का ही फायदा उठा रही है।

माया अर्जुन के करीब आने में लेकिन अब मौका है सांझ की शादी का और कही ना कही कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट होगा माया के बच्चे का अगर होता है माया के बच्चे का जन्म तो कौन होगा उसका पिता अर्जुन माया के बीच का रिश्ता है प्यार का या फिर समय की ही काली करतूतो का परिणाम होगा। माया का बच्चा ये सब देखना काफी दिलचस्रप होगा। फिलहाल बताते चले आपको माया के बेबी बम्प फ्लॉन्ट करने की तस्वीरो मे साथ दिखा है अर्जुन जिससे कही ना कही बच्चे के जन्म में एक बड़ा ट्विस्ट लाने की उंम्मीद जाग उठी है। तो देखते है सांझ की शादी में समय की घटिया हरकत का खुलता है राज या सांझ की होगी बर्बादी इस शादी के साथ शुरू।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …