Breaking News
Home / टेली मसाला / Beyhadh: लीप के बाद अर्जुन की बारी का हुआ खुलासा

Beyhadh: लीप के बाद अर्जुन की बारी का हुआ खुलासा

सोनी टीवि पर telecast होने वाला शो बेहद इन दिनों अपने दूसरें सीजन को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं हो रही है,क्योंकि ऐसा कहा जा रहा है कि पहले सीजन के आगे दूसरा सीजन कुछ नहीं है,जी हाँ जैसा कि अपने पहले प्रोमो में जेनिफर का हॉट और सेक्सी अवतार देखा,तो वहीं अर्जुन उस प्रोमो में काफी गु्स्से में दिख रहे थे।

आपको बता दें कि ये शो काफी टीआरपी बटोर रहा है और इसका दूसरा सीजन नंबर को और ज्यादा बढ़ाने में मदद करेगा। वहीं जेनिफर विंगेट उर्फ बेहद की माया ने अर्जुन के प्रति अपने जुनून की झलक एक बार फिर दिखाई है, अर्जुन का किरदार कुशल टंडन ने निभा रहे हैं।

साथ ही आपको बता दें कि इसका दूसरा सीजन काफी भयानक लग रहा है और ये शो सोनी टीवी पर telecast होता है। इसमें आने वाले ट्विस्ट और थ्रिल दर्शकों को बांधकर रखने में सहायक हैं। तो वहीं अब शो तीन सालों का लीप लेने वाला है और जिसकी वजह से ये काफी एक्साइटिड हो जाएंगा और ये शो आपको एक्साइमेंट के दूसरे लेवल पर ले जाने के लिए तैयार है और इसकी झलक माया यानी जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।

दूसरे सीजन की टैग लाइन है कि मोहब्बत की नई दहशत इस दमदार टीजर में प्यार और नफरत दोनों साथ दिखाई दे रहे हैं।  वैल अब देखने ये होगा कि माया और अर्जुन की ये लव स्टोरी किस लेवल तक जाएंगी या फिर ये शों एक अलग ही मोड़ ले लेंगा।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …