Breaking News
Home / टेली मसाला / BEYHADH: खत्म हुआ सांझ-अर्जुन का खेल

BEYHADH: खत्म हुआ सांझ-अर्जुन का खेल

लव रिवेन्ज और ससपेन्स से भरपूर सोनी टीवी का पॉप्यूलर शो बेहद् में माया अर्जुन का नाम के दो लव बर्ड्स की कहानी है बेहद लदिलचस्रप मगर इससे भी दिलचस्प बात तो ये है कि माया है अर्जुन की रियल लेडी लव या सांझ ही है उसकी असली मोहब्बत। ये राज अब तक नहीं खुला है।

इनदिनो शो में समय नाम के नए केरेक्टर की हुई एन्ट्री ने शो में एक नया ससपेन्स क्रियेट हो चुका है। शुरूआती में सांझ के साथ शो में नज़र आए इस न्यू लवर को साँझ का लव बॉय बताया गया मगर कहानी आगे बढ़ी और नए ट्रेक में माया से जुड़े अतीत से लौटा है समय इस राज का हुआ खुलासा अब माया संमय के बीच आखिर कौन सा गहरा रिश्ता था।

जो पीछा करते हुए लौट आया है उसके पास आखिर इस नए खेल में किसका होना है अंत य़े राज अब खुलेगा शो के आने वाले एपिसोड के साथ जब साँझ अर्जुन नहीं माया समय का नया ड्रामा शुरू होगा।

इसी के साथ आपको ये भी बता दें हम माया अर्जुन की शादी टूट गई तो दूसरे पति के रूप में समय का भी माया की ज़िन्दगी में लौटना तय हो सकता है, लेकिन सांझ जिसकी ज़िन्दगी में समय ने एन्ट्री ही की है। वो माया का बनेगा पती या फिर सांझ का ये भी एक राज है। तो चलिए देखते है आने वाले एपिसोड में इस समय का असली अवतार कब आता है सामना जो कई रहस्यो का करेगा पर्दाफाश।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …