Breaking News
Home / टेली मसाला / बेहद: माया का अतीत आया सामने

बेहद: माया का अतीत आया सामने

सोनी टीवी पर टेलिकास्ट हो रहे शो बेहद ने बहुत ही कम समय में आप लोगो के दिलो में जगह बनाना शुरु कर दिया  है, और ये वाकई मेकर्स की बहुत बड़ी कामयाबी है, क्योंकि ऐसा करने में कई साल लग जाते है, फिर भी ये सफलता हासिल नही हो पाती, लेकिन इस शो के मेकर्स को ये कामयाबी मिलने लगी है।

शो को महज़ कुछ ही वकत् में जो पॉप्यूलेरिटी मिलने लगी है उसके पीछे एक बहुत बड़ी वजह है शो की स्टोरी लाइन और स्टारकास्ट इस बात में की शक नही है।

शो की स्टोरी लाइन काफी इंटरस्टिंग है, और खास बात ये रही कि शुरुआत से ही एक राज़ है जो नही खुला है, एक पहेली है जो उलझी हुई है, माया के अतीत का एक ऐसा राज़ है जिसपर से पर्दा उठना बाकी है, और यही वजह है कि शो का हर एपिसोड आने वाले एपिसोड के लिए लोगो की उत्सुकता को बढ़ा देता है।

शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि माया को होने लगेगा हल्का हल्का प्यार का एहसास अर्जुन के लिए, इसलिए वो चाहेगी कि अर्जुन उसके आस पास ही रहे, तो वही दूसरी तरफ साँझ के सामने ये राज़ खुल जाएगा कि माया मैंटल पैशेंट है, और अर्जुन का माया के साथ रहना अर्जुन के लिए सेफ नही है।

इसलिए वो करने लगेगी कोशिशे इन दोनो को दूर रखने की, अब माया की दीमागी हालत खराब है ये बात सांझ कैसे साबित करती है देखना दिलचस्प होगा। साथ ही माया को अपने अतीत के उस हादसे से उभरने में अर्जुन कैसे सकी मदद करता है देखना दिसचस्प होगा।।

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …