Breaking News
Home / टेली मसाला / BEYHADH: माया नहीं है असली विलेन
behad

BEYHADH: माया नहीं है असली विलेन

सोनी टीवी पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल बेहद में माया अर्जुन के बीच हुई वो नफरत की लड़ाई तो आप सभी को याद ही होगी जब अर्जुन ने माया से तलाक तक का लिया था फैसला मगर माया की एक चाल फिर पड़ गई थी। अर्जुन सांझ के रिश्ते पर भारी अर्जुन के लिए अयान और वंदना के प्यार परिवार भारी उस वक्त अर्जुन का अचानक बदला अवतार जब देखने को मिला शो यानी माया के रेप के इल्ज़ाम में अयान पर लगे आरोप के दौरान अर्जुन भाई का नहीं बल्की माया का सपोर्ट कर रहा था।

तब लोगो को लगा बड़ा झटका साथ ही साथ सांझ भी हो गई बेहाल जिसे समय का सपोर्ट तो मिला लेकिन अर्जुन की दगाबाजी फिर से उसे तोड़ रही थी। बेचारी सांझ को ये नहीं पता इस बार माया की तीर उसी पर जाकर रूकेगी। क्योंकि समय ने ही अयान को जेल तक ठिकाने पहुचाया। माया के कहने पर की उसके साथ भद्दी हरकत अपनी पागलपन को साबित करने के लिए और माया ही है वो जिसने सांझ समय को करीब लाकर अर्जुन की नज़रो में खुद को अच्छी पत्नी साबित करने का इरादा बनाया है।

ऐसें में अयान और वंदना का साथ दे पाएगा अर्जुन या फिर इस बार अर्जुन के ऩफरत का शिकार होगी सांझ अपनी भूल समय पर भरोसा कर के देखान ये लहोगा कि माया के साइको अवतार का सच जान पाएगा अर्जुन या फिर माया खुद को निर्दोश और बेचारी बनाकर फिर से जीत लेगी अर्जुन का दिल।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …