Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / बेहद: सान्झ की चाल से माया की जिंदगी हुई तबाह

बेहद: सान्झ की चाल से माया की जिंदगी हुई तबाह

सीरियल बेहद के आने वाले एपिसोड में आपको दिखी देगा हाइ वोल्टेज ड्रामा, क्योंकि माया सान्झ और अर्जुन की ज़िंदगी में होने वाला है कुछ ऐसा जो करेगा आप सभी को खूब एंटरटेन करने वाले है।

अगर आप इस शो के रेगुलर व्यूअर है तो जानते ही होंगे ये बात कि अर्जुन के लिए कितनी ओबसैस्ड हो गई है माया, अब तो बस चाहती है कि उसके हाथ में अर्जुन का हाथ रहे, और अर्जुन उसके साथ रहे, इतना ही नही माया को तो बर्दाश्त ही नही हो रही सान्झ और अर्जुन की नज़दीकियां, काँटे की तरह चुब रही है सान्झ माया की आँखो में, तो ऐसे में आप माया की यही नफरत देखेंगे शओ के आने वाले एपिसोड में।

अपकमिंग एपिसोड में होगा कुछ ऐसा कि सान्झ और अर्जुन को दूर रखने के लिए माया प्लैन बनाएगी और फिर सान्झ को दे देगी खूब सारा काम, और उसे कहेगी कि ये कल तक हो जाना चाहिए। वेल वेल आपको बता दे कि माया ने ऐसा इसलिए किया है क्योंकि उसे लगता है कि सान्झ ये काम कर नही पाएगी, और जो वो ये काम ना कर पायी, तो माया आसानी से सान्झ को ऑफिस के बाहर कर देगी।

लेकिन माया सान्झ तो काफी स्मार्ट है, तो ऐसे में आपका प्लैन कामयाब होना मुश्किल है, और यही होगा भी। अगले दिन काम पूरा करके लौटेगी सान्झ, और फिर साँतवे आसमां पर पहुंच जाएगा माया का गुस्सा।

अब अगर आप सोच रहे है कि माया की हार हो जाने के बाद वो अर्जुन का ख्याल अपने दिमाग से निकाल देगी, तो आपको बता दे कि ऐसा नही  होगा, बल्कि वो तो अब और भी खतरनाक प्लैन बनाएगी सान्झ के खिलाफ। अब क्या होगा माया का अगला कदम देखना दिलचस्प होगा।

 

 

 

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …