Breaking News
Home / टेली मसाला / Beyhadh: सान्झ का ये राज भी खुला

Beyhadh: सान्झ का ये राज भी खुला

सोनी टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे romantic thrilled based सीरीयल बेहद मे आप सभी को तीन साल के लीप के साथ ही देखने को मिल रहे हैं खुब सारे ड्रामे देखा ही चुके होंगे आप सभी की किस तरहा से अर्जुन का माया के लिए प्यार एक नफरत का रूप ले चुका हैं, तो वही अपने पूराने रूप मे लौट आई हैं माया फिर से देखने को मिल रहा हैं माया का psycho रूप।

वैसे अर्जुन ने कर दी हैं माया से अलग होने की बात तो वही माया ने चल दी अपनी झूठी प्रेग्नेंसी की चाल जहॉ अर्जुन अब फस चुका हैं, लेकिन उसे बचाने की लिए जल्द ही तैयार होने वली हैं उसकी बच्चपन की दोस्त सान्झ।

यूं तो सान्झ ने अर्जुन को छोड दिया था, लेकिन 3 साल के लीप के साथ ही जब इन दोनो का सामना हुआ, और सान्झ के सामने जब अर्जुन की सारी situation आई तो पहले तो सान्झ अर्जुन को अपने गुस्सा ही दिखाती रही, लेकिन मन ही मन वो भी जानती हैं की माया कितनी ही खतरनाक हैं। तो उसे बचाना ही होगा अर्जुन की ज़िंदगी को।

वैसे सान्झ की लाइफ मे अब एक शख्स आ चुका हैं, जिससे वो प्यार करती हैं, तो ऐसे मे देखना होगा की सान्झ अपने नए नए प्यार का अपना ज्यादा वक्त देती हैं या अपने पूराने और पहले प्यार अर्जुन को ।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …