Breaking News
Home / टेली मसाला / Beyhadh:  वंदना ने किया माया की शादी पर ड्रामा
behad

Beyhadh:  वंदना ने किया माया की शादी पर ड्रामा

सोनी टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरीयल बेहद के upcoming track मे शो मेकर्स आप सभी के लिए खुब सारे ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। जो आपको माया अर्जुन की शादी के बीच देखने को मिलेंगे। सीरियल बेहद एक romantic thrilled base शो हैं। जहॉ अर्जुन माया और सान्झ के प्यार की जंग देखले को मिल रही हैं।

अर्जुन करता हैं माया से बहेद प्यार, लेकिन सान्झ को भी हैं अपने बचपन के दोस्त अर्जुन से प्यार, और इस बात से अंजान हैं अर्जुन जिस कारण सान्झ ने अपने ही प्यार की कुर्बानी दे दी ताकि अर्जुन हमेशा खुश रहें।

वैसे जब अर्जुन और माया की अब शादी होने जा रही हैं तो मां वंदना ये होने नहीं देना चाहती हैं और अब तो उसे ये बात बात भी पता चल ही गई हैं की माया के दिल मे तो अर्जुन के लिए बहुत प्यार हैं लेकिन ये प्यार इतना हैं की वो अर्जुन के लिए खतरा तक बन सकता हैं।

और इसलिए ही वो माया अर्जुन की शादी के वक्त ही अर्जुन को मंडप से उढा कर शादी तोड़ने को कहेती हैं, लेकिन इस बात पर सान्झ चली जाती हैं वंदना के against और वो करवा देती हैं इन दोनो की शादी लेकिन ये बात तो साफ हैं की माया इन सभी बातों को लेकर अब यू ही चुप तो नही रहने वाली तो देखना होगा की माया इन सब पर कैसे बड़ा प्लान बनाती हैं।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …