Breaking News
Home / आज का वायरल / भाग्यश्री सलमान की भाभी  बनने को तैयार

भाग्यश्री सलमान की भाभी  बनने को तैयार

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपने फिल्मी करिअर में अनगिनत फिल्में की है लेकिन अगर बात करें उनके फिल्मी करिअर की शुरूआत की तो सलमान ने फिल्म बीवी हो तो ऐसी से की थी, लेकिन दूसरी फिल्म मैनें प्यार किया ने उनके फिल्मी करिअर को वो उड़ान दी थी, जो आज भी यादगार है।

सलमान खान की ये फिल्म उनके फिल्मी करिअर का वो मील पत्थर बनी है, जो आज भी दर्शक देखना पंसद करते है। इस फिल्म में उनके साथ अदाकारा भाग्य श्री ने बतौर लीड एक्ट्रेस तौर पर नज़र आई थी।
इस फिल्म के बाद सलमान खान तो आज भी दर्शको का एटरटेन कर रहे है लेकिन उनकी हिरोईन भाग्य श्री ने इस फिल्म के बाद फिल्मों से ही नाता तोड़ दिया था।हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर भाग्य श्री ने इस फिल्म के बाद किसी फिल्म मे काम क्यो नहीं किया।

भाग्य श्री ने इस फिल्म के बाद किसी फिल्म के काम क्यो नहीं किया है, इसका जवाब हाल ही में भाग्य श्री ने दिया है। खबरों की मानें तो भाग्य श्री ने कहा है कि इस फिल्म के बाद उन्होंने अपने पति की वजह से किसी फिल्म में काम नहीं किया है क्योंकि उनके पति हिमालय बहुत पोजेसिव है वो मुझे किसी गैरमर्द के साथ आनस्क्रीन रोमेंस करते हुए नही देख सकते थे, इसलिए मैने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया था।

भाग्य श्री इसके आगे कहती है कि वो अब फिर से फिल्मो में वापसी करना चाहती है, और इसके लिए वो सलमान खान की भाभी बनने के लिए भी तैय़ार है।  लेकिन वो कहती है कि पता नहीं दर्शक मुझे इस रोल मे पसंद करेगें या फिर नहीं । वो कहती है कि मुझे एक अच्छे आफर का इंतजार है।खैर लंबे अर्सें बाद भाग्यश्री की वापसी अगर फिल्मो में होती है उनके चाहने वाले ज़रूर खुश हो जाएगें।

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …