Breaking News
Home / आज का वायरल / कॉमेडिन  भारती सिंह ने दिया हैरान कर देने वाला बयान

कॉमेडिन  भारती सिंह ने दिया हैरान कर देने वाला बयान

टेलीविजन जगत की जानी मानी और लोकप्रिय कॉमेडियन भारती सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है समय के साथ साथ और अपनी अथक मेहनत के बूते उन्होंने कॉमेडी की दुनिया में काफी नाम और शोहरत हासिल कर ली है। वहीं अब उनका एक बयान सामने आया है जो आपको भी काफी कुछ सोचने पर मजबूर कर देगा।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जानी मानी स्टैंड-अप कॉमेडियन भारती सिंह का कहना है कि लोगों को अपने आप पर हंसना सीखना चाहिए और मजाक का बुरा नहीं मानना चाहिए.. साथ ही भारती ने ये भी कहा, “जब मैंने कॉमेडी शो के कंपीटिशन में एंट्री की तो उस वक्त मैंने महसूस किया कि लोग मेरी उपस्थिति का मजाक बना रहे हैं,  ऐसे में वे कुछ करते इस सिचुएशन में मैंने खुद का मजाक बनाना शुरू कर दिया.. भारती का मानना है कि हमें खुद पर हंसना सीखना चाहिए और ये नहीं भूलना चाहिए कि मज़ाक-मज़ाक है और इसे दिल पर ना लें।

इसके अलावा भारती मे ये भी कहा कि अगर आप खुद का मजाक नहीं बना सकते तो आपको दूसरों का भी मजाक बनाने का भी कोई हक नहीं है,वो कहती हैं कि कई बार लोग उन्हें हाथी बोलते हैं। उनके कहने से क्या मैं वो बन जाती हूं? मैं इंसान ही हूं. और इसमें बुरा क्या है।

याद हो कि हैवी वेट होने की वजह से भारती का कई बार मजाक बनाया जा चुका है। हाल फिलहाल की अगर बात की जाए तो वो एक ब्यूटी प्रोडक्ट के प्रमोशन में बेहद व्यस्त है।

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …