Home / देश / बीएचयू-कक्षा में छात्रा के बाल खींचे, मोबाइल तोड़ा
bhujpg

बीएचयू-कक्षा में छात्रा के बाल खींचे, मोबाइल तोड़ा

नयी दिल्ली। अभी बीएचयू में एक छात्रा के साथ हुई छेड़खानी का बवाल शांत नही हुआ कि गुरुवार को एक बार फिर समाजशास्त्र विभाग की छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। आरोपी ने न केवल छात्रा के साथ बदतमीजी की बल्कि विरोध करने पर उसकी क्लास में घुसकर पीड़िता के साथ मारपीट कर उसका मोबाइल तोड़ दिया. इस मामले में छात्रा ने प्रोक्टोरियल बोर्ड के जरिए लंका थाने में तहरीर दी है।

तहरीर में छात्रा ने लिखा है कि उसकी फैकल्टी के ही एक छात्र शीतला शरण गोंड ने पहले उसके साथ बदतमीजी की. इसके बाद उसके बाल खींचे, भला बुरा कहा और फिर उसका मोबाइल छीनकर उसे जमीन पर पटक दिया. शीतला पब्लिक एमए पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन का स्टूडेंट है। बता दें कि एक महीने के अंदर ही बीएचयू कैंपस में यह छेड़खानी की दूसरी घटना है।

इससे पहले बीती 21 सितम्बर की शाम एक छात्रा के साथ छेड़खानी की घटना के बाद कैंपस सुलग उठा था।छात्रा के साथ हुयी छेड़छाड़ के बाद सड़क पर अपनी सुरक्षा को लेकर उतरी छात्राओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया था जिसके बाद छात्राओं का गुस्सा और भी बढ़ गया था। इस दौरान काफी छात्राओं को गंभीर चोटें भी आई थी. जिसके बाद पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े हो गए थे। इसके बाद न्यायिक आयोग, मजिस्ट्रेट जांच और क्राइम ब्रांच के बाद कैंपस में महिला आयोगकी टीम भी जांच के लिए पहुंची है।
विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

jain muni

जैन मुनि ने मंदिर में लड़की को रोका, मंत्र के बहाने कर दिया रेप

नई दिल्ली। रेप के आरोपी दिगंबर जैन मुनि शांतिसागर को पुलिस ने सूरत में गिरफ्तार कर …