Breaking News
Home / आज का वायरल / जब इस फिल्मकार से पास काम मांगने पहुंचे अमिताभ

जब इस फिल्मकार से पास काम मांगने पहुंचे अमिताभ

आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म मोहब्बतें को रिलीज हुआ 16 साल पुरे हो चुके हैं लेकिन आज भी जब कभी इस फिल्म को लेकर बात चलती है तो कुछ चीजें अपने आप ही आँखों के सामने घूमने लगते हैं भई ऐसा हो भी क्यों न ये फिल्म थी ही इतनी खास, इसमें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ साथ शाहरुख खान के साथ और भी कई सारे कलाकार नजर आए थे। कुल मिलाकर कहा जाए तो ये फिल्म मल्टी स्टारर फिल्म थी जो कि साल 2000 की सुपरडुपर हिट फिल्मों में से एक साबित हो।

वहीं हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको इस फिल्म और बिग बी से जुड़ी एक खास बात बताने जा रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब ये फिल्म आई थी उस वक्त अमिताभ बच्चन अपने करियर के बुरे दौर से गुजर रहे थे। उनके पास सिर्फ दो फिल्में थीं। ऐसे में खबरों की मानें तो अमिताभ बच्चन बेझिझक यश चोपड़ा के पास गए और उनसे सीधे सीधे काम की मांग कर ड़ाली। जानकारी दे दें कि इसके पहले जब बिग बी यश जी के यहां गए थे तो उन्हें दीवार के लिए कास्ट किया गया था। कुछ ऐसा ही मोहब्बतें के साथ भी हुआ मोहब्बतें के लिए भी अमिताभ को कास्ट कर लिया गया। अब ये तो आप सभी जानते ही हैं कि अमिताभ ने अपने किरदार में जान डाल दी थी।

वैसे इस बात में कोई शक नहीं कि उस किरदार में अमिताभ से बेहतर और कोई भी नहीं लग सकता था। इसके बाद अमिताभ को कौन बनेगा करोड़पति भी मिला और बस अमिताभ बच्चन के करियर की दूसरे पारी की बेहतरीन शानदार शुरूआत हो गई, और उसके बाद जिस तरह से उन्होंने बॉलीवुड की एक से बढ़कर बेहतरीन फिल्मों में काम किया उसके लिए ये यकिनन तारिफ के काबिल हैं

 

 

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …